राशन मांगने पर दुकान विक्रेता ने बाप बेटों को पीटा, पुलिस ने किया मामला दर्ज

राशन मांगने पर दुकान विक्रेता ने बाप बेटों को पीटा, पुलिस ने किया मामला दर्ज

शिवपुरी। बदरवास के बारई रोड स्थित राशन की दुकान पर दो सेल्समैनों ने एक पिता पुत्र के साथ मारपीट कर दी। राशन मांगने के उपर से हुए विवाद में पिता पुत्र की मारपीट की शिकायत पीडितों ने बदरवास थाने पहुंच कर दर्ज करायी। जिस पर से पुलिस ने सैल्समैनों के विरुद्ध मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पहलवान सिंह पिता गजराज कुशवाह उम्र 40 साल निवासी गोपाल मोहल्ला बदरवास ने बताया कि बीते रोज वह राशन लेने अपने बेटे अनिकेत के साथ बारई रोड़ स्थित राशन की दुकान पर गया था। राशन की दुकान के सेल्समैन अद्दी कुशवाह और प्रमोद कुशवाह मुझे दिसम्बर माह के राशन देने की बात कह रहे। जबकि उनके द्वारा मुझे नवंबर माह का राशन नहीं दिया गया था।

इसी बात से दोनों भड़क गए और एक माह का ही राशन देने की बात कहते हुए गाली गलौज करने लगे। जब मेरे बेटे ने मुझे बचाने का प्रयास किया तो दोनों सेल्समैन ने बेटे अनिकेत को लाठियों से पीटा। मौके पर मौजूद लोगों ने हमें बचाया।

इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सेल्समैन अद्दी कुशवाह और प्रमोद कुशवाह के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें