राज्य स्तरीय योग प्रतियोगिता में श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर के 07 खिलाडियों का हुआ चयन

राज्य स्तरीय योग प्रतियोगिता में श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर के 07 खिलाडियों का हुआ चयन

शिवपुरी….खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर में संचालित योग प्रशिक्षण केन्द्र में योग प्रशिक्षक सपना शर्मा के मार्गदर्शन में नियमित रूप से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बालक एवं बालिका खिलाड़ियों का चयन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित फिजिकल कॉलेज मैदान पर गत दिवस योग की जिला एवं संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में प्रशिक्षण केन्द्र के मिनी वर्ग 6 एवं जूनियर वर्ग में 01 बालिका का चयन किया गया।
जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉ.के.के.खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सम्मिलित होने के लिए कु. उमा जाटव, धानी जाटव, पीयूष कोली, आयुष जाटव, कु. हेमलता जाटव, कु.रागिनी जाटव तथा जूनियर वर्ग में कु.जानवी कोली ग्वालियर इंटरसिटी ट्रेन से प्रातः 8 बजे से शिवपुरी से भोपाल के लिए रवाना किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर में खेलों की राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खेल अधोसंरचना निर्मित है, जिसमें प्रशिक्षित प्रशिक्षको के माध्यम से खिलाड़ियों को नियमित रूप से प्रातः एवं सायंकाल को प्रशिक्षण दिया जाता है।
जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी ने बताया कि खेल परिसर में योग प्रशिक्षक सपना शर्मा के मार्गदर्शन में नियमित रूप से बालक एवं बालिका खिलाडियों प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे, जिनका स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा भोपाल में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मिनी वर्ग में 6 एवं जूनियर वर्ग में 1 बालिका का चयन होने पर सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report