चार माह पहले चोरी हुई भैंस मिली, बेटे को वीडियो कॉल कर कराई पहचान

चार माह पहले चोरी हुई भैंस मिली, बेटे को वीडियो कॉल कर कराई पहचान

शिवपुरी… कोतवाली थाना क्षेत्र के ठाकुर पुरा निवासी एक युवक ने कोतवाली थाने में आवेदन देकर शिकायत की है कि उसकी करीब चार माह पहले चोरी हुई भैंस ठर्रा निवासी एक किसान के
यहां बंधी है। युवक ने आवेदन में लिखा है कि उसकी मां ठर्रा में टमाटर तोड़ने के मजदूरी के लिए गई थी जहां उसने उस भैंस को वहां देखा और वीडियो कॉल कर मुझे में बताया मैंने उसे पहचान लिया है। पुलिस ने शिकायत के बाद दो पक्षों से भैंस के संबंध में जानकारी लेना एकत्रित कर दी जिससे भैंस के सही मालिक का पता चल सके।

जानकारी के अनुसार संजय पुत्र भगवत मौर्य निवासी ठाकुर पुरा थाना कोतवाली हाल निवासी ग्वालियर ने पुलिस को आवेदन देकर बताया कि करीब चार माह पहले जन्माष्टमी के दिन मेरी तीन साल की भैंस चोरी हो गई थी। उसका नाम मैंने सुत्रों रखा था। जन्माष्टमी पर घास चरने गई भैंस चोरी हो गई थी। संजय ने बताया कि मां पार्वती रविवार को टमाटर तोड़ने की मजदूरी करने ठर्रा गांव गई हुई थी। जहां उसे धनीराम धाकड़ के खेत पर एक पेड़ से बंधी हुई भैंस दिखाई दी थी। मां ने जब भैंस को उसके नाम सुन्नों से पुकारा तो भैंस ने सिर हिलाना शुरू कर दिया था। इसके बाद पर्वती ने एक मजदूर के मोबाइल से फोन से मुझे भैंस के बारे बताया और पुष्टि के लिए वीडियो कॉल कर भैंस को दिखाया था । वह मेरी खोई हुई भैंस ही थी। उसके कान पर कट का निशान था जो हमारी भैंस के कान पर था। पहचान छुपाने के लिए भैंस के सींगों को रंग दिया गया था। जिसके बाद संजय ने ग्वालियर से आकर सोमवार की देर शाम कोतवाली में आवेदन दिया। वहीं पुलिस ने दूसरे पक्ष के धनीराम धाकड़ निवासी ठर्रा को बुलाया और पूछा तो उसने अपनी भैंस होना बताया। कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें