आबकारी के कागजों में शराब की दो दुकानें, चल रहीं तीन, ठेकेदार की मनमानी या आबकारी का संरक्षण

आबकारी के कागजों में शराब की दो दुकानें, चल रहीं तीन, ठेकेदार की मनमानी या आबकारी का संरक्षण

पोहरी… आबकारी विभाग ने पोहरी नगर में शराब की दो दुकानों के लाइसेंस जारी किए हैं। इन लाइसेंस के अनुसार एक दुकान बस स्टैंड के पास नगर के मुख्य चौराहे पर स्थित है। वहीं दूसरी दुकान भटनावर रोड पर टीवीएस एजेंसी के पास संचालित है। इसके अलावा शराब ठेकेदार द्वारा अमरैया रोड पर अवैध रूप से शराब की दुकान का संचालन किया जा रहा है। अवैध रूप से चल रही इस दुकान से नियम विरूद्ध तरीके से शराब बेची जा रही है और आबकारी के जिम्मेदार अधिकारी पूरी तरह से अनभिज्ञ बने हैं। जब इस संबंध में आबकारी निरीक्षक से बात की गई तो उनका कहना था कि जिस जगह पर आप अवैध रूप से दुकान संचालन की बात कह रहे हैं, वहां से तो दुकान हटा दी गई है। ऐसे में वहां दुकान का संचालन कैसे हो रहा है, मैं दिखवा लेता हूं।
इस संबंध में स्थानीय निवासी सारिका योगी का कहना है कि बस्ती में अवैध रूप से शराब की दुकान का संचालन किया जा रहा है। यहां से दिन भर अवैध रूप से शराब बेची जाती है। इस कारण रास्ते से महिलाओं का निकलना मुश्किल हो गया है। शराब की दुकान अल सुबह ही खोल ली जाती है और देर रात तक खुली रहती है। ऐसे में यहां आसामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। अगर हम महिलाओं के साथ कोई घटना हो जाती है तो कौन जिम्मेदार होगा।

जिस जगह आप दुकान अवैध रूप से
शराब की दुकान चलाने की बात कह
रहे हैं, वहां पहले दुकान थी। वहां से दुकान हटवा दी गई है । अगर ठेकेदार ने दुबारा वहां दुकान खोल ली है तो मैं दिखवा लेता हूं।
-राहुल गुप्ता, आकारी
उपनिनीक्षक पोहरी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report