साइबर ठगों ने असिस्टेंट प्रोफेसर से 93 हजार की ठगी की,फिजिकल थाने का मामला

साइबर ठगों ने असिस्टेंट प्रोफेसर से 93 हजार की ठगी की,फिजिकल थाने का मामला

शिवपुरी… शिवपुरी फिजिकल थाना क्षेत्र के शक्तिनगर टीवी टॉवर के पास रहने वाले कोलारस शासकीय महाविद्यालय में पदस्थ के असिस्टेंट प्रोफेसर से क्रेडिट कार्ड में एनुअल अमाउंट को डिसेबल कराने के नाम पर 93 हजार रुपए की धोखाधड़ी कर ली। जिसके बाद असिस्टेंट प्रोफेसर ने सायबर सेल में शिकायत की जांच में पता चला कि बिहार के ठग द्वाराnधोखाधड़ी की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद फिजिकल थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात ठग के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार जी के मिश्रा निवासी शक्तिनगर टीवी टॉवर रोड ने बताया कि मैं शासकीय महाविद्यालय कोलारस जिला शिवपुरी में कार्यरत हूं। 21 सितंबर को मेरे पास एक मोबाइल
नंबर 7029506511 से कॉल आया, उसने कहा कि आपकेnक्रेडिट कार्ड में एनुअल अमाउंट अनेबल हो गया है कृपया उसे डिसेबल कर लें। उस ठग ने मेरे मोबाइल नंबर पर लिंक भेजी और कहा आप उस लिंक पर जाकर अपनी डिटेल इंटर करके इस कार्ड को डिसेबल कर लें। मेरा क्रेडिटnकार्ड नंबर, वैलिड और नाम डाला और उसके बाद मेरे अकाउंटnक्रेडिट कार्ड से दो ट्रांजेक्शन हुए जिसमें एक 49 हजार रुपए का दूसरा 44 हजार रुपए का कुल 93 हजार रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें