पुरानी रंजिश की चलते स्टॉल में की तोड़फोड़,पुलिस थाना बदरवास का मामला

पुरानी रंजिश की चलते स्टॉल में की तोड़फोड़,पुलिस थाना बदरवास का मामला

शिवपुरी…खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बामौर गांव से है। जहां पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने मिलकर एक दुकान में तोडफोड करते हुए आग लगा दी। इस मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस थाना बदरवास में की। जहां पुलिस ने चार आरोपीयों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार भागवती बाई पत्नी लक्ष्मण जाटव निवासी बामौर ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात 10 बजे वह अपने घर में सोई हुई थी। इसी दौरान घर के पास रखी स्लॉट में तोड़फोड़ की आवाज सुनाई दी थी।मौके पर जाकर देखा तो गांव के संजीव यादव, मोनू यादव, दानवीर यादव, जितेंद्र और गब्बर यादव ने दुकान में तोड़फोड़ करते हुए उसे आग के हवाले कर दिया। आग देख मैंने शोर मचाया, जिसे सुनकर मेरे जेठ कल्याण और जेठानी मिथिलेश भी मौके पर आ गई।

चारों ने मिलकर हम तीनों के साथ जमकर मारपीट कर दी। आग से दुकान में रखा हजारों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। भागवती बाई ने बताया कि 18 नवंबर को इन लोगों से वाहन निकालने को लेकर विवाद हुआ था। इसी के चलते इन लोगों ने दुकान में आग लगाई और मारपीट की। इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई है। बदरवास थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report