बैराड़ के ग्राम पचीपुरा में दो पक्षों में लड़ाई,जमकर चले लाठी लुहांगी, दोनों पक्षों पर मामला दर्ज

बैराड़ के ग्राम पचीपुरा में दो पक्षों में लड़ाई,जमकर चले लाठी लुहांगी, दोनों पक्षों पर मामला दर्ज

शिवपुरी…..खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के पचीपुरा गांव की है। जहां बिजली विभाग में बिजली चोरी की शिकायत के शक पर गांव में खूनी संघर्ष हो गया। देखते ही देखते यह संघर्ष खूनी खेल में तब्दील हो गया। दोनो ही और से जमकर लाठी लुहांगी चले। इस हमले में दोनों ही पक्षों की और से 14 लोग घायल हो गए। इस मामले की सूचना दोनों ही पक्षों ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार उंकार पुत्र शंकर यादव उम्र 58 साल निवासी पचीपुरा ने पुलिस थाना बैराड में शिकायत करते हुए बताया है कि वह अपने घर के बाहर खडा था। गांव में बिजली विभाग की चैकिंग पार्टी आई हुई थी। तभी गांव का ही आरोपी प्रभुदयाल,श्यामबरन यादव,बंटी यादव,हल्के यादव,अनिल यादव और हरि यादव आ गए। तभी उन्होंने पूछा कि तेरे लडके ने हमारी बिजली की शिकायत कर दी है।

जिसपर से उंकार ने उनके कहा कि उन्हें पता नहीं है वह बेटों से पूछकर बताएगा। इसी बात पर दोनों में कहा सुनी हो गई और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों ही पक्षों में चले लात घूसे के बाद वह शिकायत करके थाने से लौट रहे थे तभी राजौरिया के फड के पास आरोपीयों ने बुलेरो कार आगे लगाकर उन्हें रोककर बेटे दीवान की जमकर मारपीट कर दी।

इस मामले में बंटी यादव ने भी शिकायत की है कि उनका विबाद लेजम डालने को लेकर हुआ था। जिसमें उंकार यादव,ग्यासी यादव,दीवान यादव, लहरी यादव,रामनिवास यादव,धर्मवीर यादव,राधेश्याम यादव,रतीराम यादव,लक्ष्मण यादव, केशव यादव,बद्री यादव,नवेन्द्र यादव ने मिलकर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर बलबा की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report