दंपति का आरोप, घर तोड़ दिया मारपीट भी की, पत्नी ने भी लगाये आरोप

दंपति का आरोप, घर तोड़ दिया मारपीट भी की, पत्नी ने भी लगाये आरोप


शिवपुरी..
।पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपनी शिकायत अपनी लेकर पहुंचे एक दंपत्ति ने अपने ही परिवार के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए है। दंपत्ति का आरोप है कि उनके ही परिवार के लोगों ने उनका घर तक तोड दिया है। साथ ही उसके पति के साथ जमकर मारपीट की है। इतना ही नहीं इस मामले में पीडिता का आरोप है कि उसके देवरों की उसपर गंदी नजर है। वह उसे साथ भगने का दवाब बनाते है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए पीडित दंपत्ति राजेश लोधी और उसकी पत्नि कृष्णा लोधी उम्र 32 साल ने बताया है कि राजेश लोधी नासिक में होटल में काम करता है और वह लगातार बाहर रहता है। उसकी पत्नि कृष्णा गांव महोबा डामरोल में ही रहती है। बीते 4 दिसम्बर को वह अपने घर पर मकान का काम करा रही थी। तभी उसके परिवार के हरिशंकर, शिवम लोधी,​नीरज लोधी और हरिकिशन लोधी आ गए और पुराने विबाद के चलते गाली गलौच करने लगे।

यह विबाद बढ गया तो आरोपीयों ने उसके पति राजेश के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसके चलते राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल राजेश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के बाद आज छुट्टी होने पर वह सीधे पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे। महिला ने अपने देवरों पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि उसका पति 6 6 माह में नासिक से लौटता है। ​वह अपने घर पर अकेली रहती है। जिसके चलते उसके देवरों की उसपर गंदी नजर है। उसके देवर उसे साथ में भागने की कहते है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें