पाइप लाइन के लिए खोदी सड़क में गिरकर 70 वर्षीय महिला घायल,घायल जिला अस्पताल में भर्ती |

पाइप लाइन के लिए खोदी सड़क में गिरकर 70 वर्षीय महिला घायल,घायल जिला अस्पताल में भर्ती |

शिवपुरी…शहर के फिजिकल क्षेत्र के सईसपुरा में अपनी बेटी के घर मिलने पैदल जा रही एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला सड़क के खराब होने के कारण गिर कर घायल हो गई। महिला के परिजनों से उसे जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया
है। परिजनों ने कहा कि 3 साल पूर्व पानी के
पाइन लाइन के लिए सड़क खोदी गई थी जिसकी आज दिनांक तक मरम्मत नही कराई। नगरपालिका के लापरवाही के कारण स्थानीय लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा रहा है।

जानकारी के अनुसार खातूल राईन (70) पुत्र स्वः सुभान राईन निवासी चीरा बाबा मंदिर के पास सईसपुरा थाना फिजिकल सोमवार की सुबह करीब 11 बजे कुछ ही दूरी।पर रहने वाली अपनी बेटी से मिलने पैदल जा।रही थी। जैसे ही वह घर से निकली तो कुछ ही।दूरी पर सड़क के बीच मौजूद एक गड्ढे में।पानी भरा था जिसे बुजुर्ग महिला समझा नही।पाई और उसमें पैर रखते ही गिर गई जिससे महिला के मुंह और शरीर में गंभीर चोट आई।।जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले।गए जहां डॉक्टर ने बुजुर्ग महिला को उपचार के।लिए भर्ती कर लिया। महिला के परिजनों ने बताया कि पानी की पाइपलाइन डालने के लिए 3 साल पहले सड़क को खोदा गया था। इसके बाद मरम्मत का काम नहीं करवाया जिससे सड़क पर गड्ढे हो गए जिन्हें ऐसे ही छोड़ दिए। जिसमें आए दिन लोग गिर कर चोटिल हो रहे है। नगर पालिका में शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें