रेस्क्यू टीम के आने से पहले भी भाग निकला तेंदुआ,कल दिन भर से फंसा था झाड़ियों में


रेस्क्यू टीम के आने से पहले भी भाग निकला तेंदुआ,कल दिन भर से फंसा था झाड़ियों में

शिवपुरी…बदरवास वन परिक्षेत्र के सेन बसाई गांव के पास जंगल के पास में एक तेंदुआ झाडियों में फंसा हुआ ग्रामीणों ने देखा। इस मामले की सूचना तत्काल फॉरेस्ट के अधिकारीयों को दी। इस मामले की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि तेेदुआ बुरी तरह से फंसा हुआ है और विना एक्सपर्ट के उसे निकाला तो वह टीम पर भी हमला कर सकता है। जिसके चलते उसका रेस्क्यू करने के लिए कूनो नेशलन पार्क से टीम को बुलाया गया। परंतु जब तक टीम पहुंची वह वहां भाग चुका था।
जानकारी के अनुसार सेन बसाई गांव के पास कुछ ग्रामीणों को झाडियों में एक तेंदुआ फंसा हुआ दिखाई दिया। जिसके चलते टीम पहुंची तो देखा यह तेदुआ निकलने का प्रयास तो कर रहा था परंतु वह निकल नहीं पा रहा था। जिसके चलते टीम ने कूनो नेशलन पार्क से टीम को बुलाया।

रेंजर शैलेन्द्र सिंह तोमर ने बताया है कि तेंदुआ एकाएक हमला बोल सकता था जिसके चलते हमने किसी को उसके पास नहीं जाने दिया। कूनो नेशनल पार्क से डॉक्टर की टीम बुलाई गई थी। परंतु तब तक तेंदुआ निकल चुका था। हांलाकि वह निकलकर उसी क्षेत्र में है और वह थक गया है। जिसके चलते अभी वहां जाकर यह पता नहीं चल पाया है कि वह फंसा कैसे था। अब उसकी मूमेंट बदलने के बाद इस क्षेत्र में टीम पहुंचकर पता लगाएगी की इसके फसने के पीछे की असल बजह क्या है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें