धार्मिक आयोजन के कार्ड पर बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम लोधी को विधायक लिखने पर प्रिटिंग संचालक पर मामला दर्ज

धार्मिक आयोजन के कार्ड पर बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम लोधी को विधायक लिखने पर प्रिटिंग संचालक पर मामला दर्ज

देखें वीडियो👇👇👇

शिवपुरी: धार्मिक आयोजन के आमंत्रण कार्ड पर भाजपा प्रत्याशी को विधायक लिखने वाले प्रिंटिंग प्रेस संचालक के खिलाफ करैरा तहसीलदार की शिकायत पर अमोला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि करैरा अनुविभाग की ग्राम पंचायत सिरसौद में 17 दिसम्बर को भगवान राम और माता जानकी की शादी, विवाह पंचमी के दिन संपन्न होनी है। इस धार्मिक आयोजन के लिए
आमंत्रण पत्र भी छपवाए गए थे। लेकिन
आमंत्रण पत्र विवादों में आ गया था ।
दरअसल क्षेत्र में बांटे गए आमंत्रण पत्र में
पिछोर विधानसभा से विधायक प्रीतम लोधी को बताया गया है जबकि पिछोर से वर्तमान विधायक केपी सिंह कक्काजू है। इस इस आमंत्रण पत्र में वाकायदा पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी और उनकी धर्म पत्नी की फोटों भी लगाया गया है, साथ ही नाम के नीचे
प्रीतम लोधी को पिछोर विधायक लिखा गया है। वहीं इसी आमंत्रण कार्ड में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को पूर्व विधायक बताया गया है जबकि वह में वर्तमान कोलारस विधायक हैं।
जानकारी के मुताबिक यह गलती प्रिंटिंग प्रेस द्वारा हुई है इसके साथ ही आयोजकों ने भी ये त्रुटि भरे कार्ड बांट दिए । अब यह धार्मिक आयोजन के कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो गए।
इस मामले में आयोजक मंडल की ओर से सरपंच अतर सिंह लोधी का कहना है कि यह प्रिंटिंग मिस्टेक के कारण हुआ है उनके द्वारा प्रीतम लोधी को भाजपा प्रत्याशी लिख के दिया गया था।
बता दें प्रिंटिंग प्रेस की यह गलती आचार
संहिता के उलंघन के दायरे में आती है इसी के चलते तहसीलदार की शिकायत पर अमोला थाना पुलिस ने सिरसौद गांव के प्रिंटिंग प्रेस के संचालक आनंद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं इस विषय पर भाजपा नेता जिला मंत्री मुकेश चौहान का कहना है कि यह तो हमारे कार्यकर्ता का उत्साह है पर प्रशासन को भी जांच के बाद कार्रवाई करनी चाहिए थी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें