पूरी पारदर्शिता के साथ होगी मतगणना – जिला निर्वाचन अधिकारी अभ्यर्थी, अभिकर्ता और पत्रकारों के साथ बैठक

पूरी पारदर्शिता के साथ होगी मतगणना – जिला निर्वाचन अधिकारी अभ्यर्थी, अभिकर्ता और पत्रकारों के साथ बैठक


शिवपुरी, 30 नवंबर 2023/ विधानसभा निर्वाचन के लिए 17 नवंबर को मतदान हुआ। अब 3 दिसंबर को मतगणना की जाएगी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार चौधरी ने बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के अभ्यर्थी, अभिकर्ता और पत्रकारों के साथ बैठक की और आयोग की दिशा निर्देशों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि जिले की पांच विधानसभा करेरा, पोहरी, शिवपुरी, पिछोर व कोलारस की मतगणना शासकीय पीजी कॉलेज शिवपुरी में होगी। मतगणना प्रातः 8:00 बजे से शुरू होगी। जिसमें प्रातः 8 बजे पोस्टल बैलेट की गणना शुरू होगी।
सभी अभ्यर्थी और उनके एजेंट को आयोग के निर्देशों के बारे में जानकारी दी गई जिसमें एजेंट की भूमिका बताई गई।

प्रत्येक कक्ष में रहेंगे 16 टेबल
मतगणना के लिए विधानसभा बार प्रत्येक कक्ष में 16- 16 टेबल लगाई गई हैं। शिवपुरी विधानसभा के पोस्टल बैलेट के लिए चार टेबल और पिछोर के लिए तीन टेबल और बाकी विधानसभा के लिए पोस्टल बैलेट के लिए दो-दो टेबल रहेंगी।

सुरक्षा व्यवस्था
मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था रहेगी, जिसमें एसएएफ,पुलिस और सी एपीएफ का फोर्स तैनात रहेगा। मतगणना में लगे अधिकारी कर्मचारी मतगणना एजेंट और मीडिया प्रतिनिधियों को प्रवेश पत्र के साथ ही प्रवेश दिया जाएगा।

मोबाइल फोन व धूम्रपान प्रतिबंधित मतगणना स्थल में मोबाइल फोन नही ले जा सकेंगे। बीड़ी, सिगरेट किसी भी प्रकार का धूम्रपान प्रतिबंधित रहेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें