घायल अवस्था में मिले युवक की ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत,परिजनों को हत्या की आशंका,कोतवाली थाने का मामला

घायल अवस्था में मिले युवक की ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत,परिजनों को हत्या की आशंका,कोतवाली थाने का मामला

शिवपुरी। कोतवाली थाना अंतर्गत शिवपुरी के मुक्तिधाम के पीछे एक युवक नग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला था जिसकी परिजनों को सूचना मिलने पर उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कार्य गया थी । स्वास्थ्य में आराम न मिलने पर उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया था । जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई । परिजनों का आरोप है कि बल्लू के सिर में चोट के निशान थे । इसलिए उसे किसी ने मारा पीटा है ।

जानकारी के अनुसार बल्लू राठौर उम्र 40 साल पुत्र भरौसी राठौर, राठौर मोहल्ला में निवास करता था। बताया जा रहा है कि युवक 27 तारीख की सुबह बजे घर से उठकर चला गया था उसके बाद वह नहीं मिला। परिजनों को नवंबर को सूचना मिली कि बल्लू बेहोशी की हालत में मुक्तिधाम के पीछे सड़क पर पडा है।

इस सूचना पर परिजन पहुंचे तो बल्लू राठौर नग्न अवस्था में था और उसके सांसे चल रही हैं,परिजन बल्लू को लेकर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे,जहां डॉक्टरों ने बल्लू की गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया था। बताया जा रहा है कि ग्वालियर में इलाज के दौरान बीती रात्रि में बल्लू राठौर की मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि बल्लू के सिर पर चोट के निशान थे,उसे किसी ने फोन करके बुलाया और उसकी हत्या कर दी,बल्लू राठौर प्लंबर का काम करता था। बल्लू राठौर के तीन बच्चे है।। अब बल्लू की हत्या हुई है या कोई अन्य कारण है ये तो पुलिस जांच के बाद ही मालूम चलेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें