झोलाछाप डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज, करैरा थाने का मामला

झोलाछाप डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज, करैरा थाने का मामला

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में बीते दिनों रोड किनारे मिले एक हेडमास्टर की लाश के मामले में अब पुलिस ने झोलाछाप डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। यह मामला बीे 12 अक्टूबर का था। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में ले लिया था। जब मर्ग जांच पर से पुलिस ने इस मामले में झोलाछाप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
दरअसल बीते 12 अक्टूबर को हेडमास्टर नंदकिशोर जाटव पुत्र हरचरण जाटव उम्र 59 साल निवासी होन्डा एजेंसी के सामने देवनगर करैरा की लाश मुरारी कबाडे बाले की दुकान के पास मिली थी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने जब परिजनों के बयान लिए तो मृतक की पत्नि विद्या देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पति को बुखार आ रहा था। जिसके चलते उसके पति इलाज कराने झोलाछाप डॉक्टर गजराज सिंह गौतम की क्लीनिक पर गए थे।

जहां डॉक्टर गजराज सिंह ने उन्हें फिर से घर जाकर पुराने कागज लाने की कहा। जिसके चलते वह बापस घर आया। उसके बाद नंदकिशोर जाटव लाश कबाडी की दुकान पर मिली। नंदकिाोर जाटव शासकीय हेडमास्टर थे। साथ ही उनके मुंह में कोई गोली भी मिली थी। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना की तो सामने आया कि उक्त युवक की मौत झोलाछाप डॉक्टर द्धारा गलत इंजेक्शन लगाने से हुई है। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में झोलाछाप डॉक्टर पर गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report