पोस्टल बैलेट पर कड़ी निगरानी और हर राउंड में ईवीएम नंबर लेने के निर्देश,कांग्रेस का वर्कशॉप हुआ संपन्न

पोस्टल बैलेट पर कड़ी निगरानी और हरराउंड में ईवीएम नंबर लेने के निर्देश,कांग्रेस का वर्कशॉप हुआ संपन्न

शिवपुरी….17 नवंबर को विधानसभा चुनाव को.जाने के बाद अब कांग्रेस की निगाहें 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना पर।है। ऐसे में मतगणना के दौरान प्रत्याशी।को क्या नजर रखनी है और कैसे अपने एजेंटों के साथ काम करना है।इसे लेकर भोपाल में वर्कशॉप का।आयोजन किया गया। जिसमें जिले के पांचों विधानसभा के कांग्रेस विधायक
प्रत्याशी और इलेक्शन एजेंट ने भागीदारी की। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर आयोजित हुई इस बैठक में संगठन नेताओं ने भोपाल में टिप्स देते हुए कहा कि पोस्टल वैलेट की गिनती बेहद अहम है। इसलिए एक- एक डाक मत पत्र पर निगरानी रखना।गई है क्योंकि इस बार सत्ता विरोधी लहर होने के चलते कांग्रेस को उम्मीद है कि कर्मचारियों ने कांग्रेस का साथ।दिया होगा। इस वजह से पोस्टल वैलेट पर कांग्रेस संगठन की नजर है। और उसने 80 प्लस मतदाताओं के।साथ दिव्यांग वोटर और कर्मचारियों के पोस्टल वैलेट पर पूरी निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं। बताया तो यह भी जाता है कि मतगणना की प्रक्रिया के लिए कंप्यूटर में दक्ष लोगों को कांग्रेस ने एजेंट बनाने की तैयारी की है ताकि किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर वह इसका विरोध दर्ज कर सके। हर राउंड के बाद ईवीएम का नंबर मिलान करेंगे और सर्टिफिकेट भी लेंगे मतगणना के लिए 14 राउंड की तैयारी जिसके तहत हर राउंड पर कांग्रेस रणनीतिकारों ने प्रत्याशियों को नसीहत दी है कि वह ईवीएम मशीन का नंबर ले और उसका मिलान भी कर लें।

इन लोगों ने की ट्रेनिंग में भागीदारी
शिवपुरी जिले से कांग्रेस के प्रत्याशी के पी सिंह और बैजनाथ सिंह ने ट्रेनिंग में भागीदारी नहीं की इनकी जगह इनके प्रतिनिधि जिनेश जैन और रामवीर सिंह ने ट्रेनिंग में हिस्सा लिया । इसके अलावा प्रागी लाल जाटव,कैलाश कुशवाह और अरविंद लोधी ने ट्रेनिंग में भागीदारी की ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report