मां के साथ खेत पर गए 10 साल के बच्चे की कुएं में डूबने से मौत नरवर के ग्राम भीमपुर की घटना

मां के साथ खेत पर गए 10 साल
के बच्चे की कुएं में डूबने से मौत
नरवर के ग्राम भीमपुर की घटना, बच्चा मोबाइल चलाते में संभवतः कुएं में गिर गया

नरवर… नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम भीमपुर मैं एक 10 साल का बच्चा अपनी मां के साथ खेत पर गया था इस दौरान वह कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से बच्चे कुएं से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार लवकुश (10) पुत्र प्रेम नारायण बघेल निवासी ग्राम भीमपुर थाना नरवर आज सोमवार को अपनी मां के साथ खेत पर गया था। इस दौरान मां खेत में काम कर रही थी और
लवकुश मोबाइल चला रहा था। महिला काम निपटाना के बाद घर जाने के लिए बेटे की तलाश की तो वह कहीं दिखा नहीं। मां, बेटे को तलाशते हुए कुएं पर पहुंची तो उसके बेटे की एक चप्पल कुएं के पास पड़ी दिखी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। आस-पड़ोस के लोग महिला का शोर सुनकर कुएं पर पहुंचे तो महिला ने पूरी बात बताई। गांव वालों ने लवकुश कुएं में तलाशना शुरू किया तो उसका शव कुएं में मिल गया। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और उसे नरवर अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
अनुमान लगाया जा रहा है कि मोबाइल चलाते वक्त बच्चों का ध्यान कुएं पर नहीं गया और वह उसमें गिर गया होगा। बताया जा रहा की लवकुश के पिता 307 के आरोप में जेल में बंद है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें