लंगूरी गांव में अचानक ट्रैक्टर सहित कुएं में गिरा पांच साल का बच्चा, सुरक्षित बचा खेत में खड़ा ट्रैक्टर अन्य बच्चों द्वारा चालू करने के कारण हुआ हादसा

लंगूरी गांव में अचानक ट्रैक्टर सहित कुएं
में गिरा पांच साल का बच्चा, सुरक्षित बचा
खेत में खड़ा ट्रैक्टर अन्य बच्चों द्वारा चालू करने के कारण हुआ हादसा

देखें वीडियो👇👇👇👇

करैरा… करैरा थाना अंतर्गत आने वाले लंगूरी गांव में खेत पर खड़े ट्रैक्टर को दो बच्चों ने चालू कर दिया। इसमें एक बच्चा ट्रैक्टर सहित कुएं में गिर गया। बच्चे के ऊपर ट्रैक्टर ट्राली के साथ कुएं के पत्थर भी गिरे, लेकिन उसे एक खरोंच तक नहीं आई। जिसने भी यह घटना देखी तो यही कहा कि जाको राखे साइयां, मार सके ने कोए।

जानकारी के अनुसार नबाव सिंह ने अपना ट्रैक्टर खेत पर खड़ा किया था। नबाव सिंह ट्रैक्टर से चाबी निकालना भूल गए। उस दौरान उनके दोनों बच्चे छोटू जाटव आयु पांच वर्ष और उसका भाई राना जाटव आयु छह वर्ष ट्रैक्टर पर बैठकर खेल रहे थे। चाबी घुमाने से अचानक ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया। वहां खडे राकेश जाटव ने ट्रैक्टर को ढरकता हुआ देख लिया जिसके बाद उसने राना जाटव को खींच लिया जबकि छोटू जाटव ट्रैक्टर पर ही बैठा रहा। इसके बाद ट्रैक्टर करीब 20 फीट गहरे सूखे कुएं में गिर गया पहले ट्रैक्टर कुएं में लगे टोडा से टकराया तो बच्चा ट्रैक्टर से पहले कुएं में गिरा और उसके बाद उसके उपर कुएं में लगा पत्थर का तीर और कुए के पत्थर गिरने लगे। इसके चलते गांव में चीख पुकार मच गई। तत्काल गांव के लोग कुएं में उतरे और देखा तो मासूम कुएं में ट्राली के डाले के नीचे सुरक्षित मिला। जब उसे बाहर निकाला तो पूरी तरह से सुरक्षित रहा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें