दो सगे भाइयों की बेटियां घर से अपने अपने प्रेमी साथ फरार,करैरा थाने का मामला

दो सगे भाइयों की बेटियां घर से अपने अपने प्रेमी साथ फरार,करैरा थाने का मामला

करैरा…करैरा थाने अंतर्गत ग्राम राजपुर में दो सगे भाइयों की बेटियां जो आपस में चचेरी बहन लगती है दोनो एक साथ अपने अपने प्रेमियों के साथ घर छोड़कर भाग गई है ।दोनों भाइयों ने इसकी शिकायत करैरा थाने में करा दी है ।

जानकारी के अनुसार करैरा तहसील के अंतर्गत राजपुर गांव में दो भाई बबलू पुत्र मंशाराम वाल्मीकि और जीवन वाल्मीकि पुत्र मंशा राम आदिवासी रहते है । दोनो भाइयों के यहां बेटियां है ।
जीवन वाल्मीकि ने बताया कि मैं खेत से घर पर खाना खाने आया था। तभी मेरी बेटी बिल्ला वाल्मीकि(23) घर से खेत पर मोटर चलाने की कहकर निकली थी । जब बहुत देर तक बिल्ला घर नहीं लौटी तो हमने uae तलाशना शुरू किया । लेकिन जब वह हमें नहीं मिली तो हम पुलिस थाने में रिपोर्ट करने आ गए। जीवन ने बताया कि उसे करैरा के छोटू वाल्मीकि पर शक है कि वही हमारी बेटी को भगाकर ले गया है ।
वहीं दूसरे भाई बबलू ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि 20 तारीख को वह घर से जंगल में लकड़ी काटने गया था और अपने पीछे घर में अपनी पत्नी और बेटी जूली(22) और मुस्कान को छोड़ गया था । जब मैं घर लौटकर आया तो पत्नी ने बताया कि जूली शौच के लिए गई है । लेकिन काफी समय बीतने के बाद जब जूली घर नहीं आई तो हमने उसे तलाशना शुरू किया लेकिन जूली कहीं नहीं मिली । हमे शक है कि अवतार वाल्मीकि जूली को अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया है ।
दोनों भाइयों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर अपनी बेटियों को ढूंढने अर्जी लगाई है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें