अपने पैसे मांगने पर धीरज शर्मा और उसकी मां द्वारा झूठे केस में फंसाने की धमकी,पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही,बैराड़ थाने का मामला

अपने पैसे मांगने पर धीरज शर्मा और उसकी मां द्वारा झूठे केस में फंसाने की धमकी,पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही,बैराड़ थाने का मामला

बैराड़.. बैराड़ थानांतर्गत आने वाले टोडा गांव के रहने वाले रघुराज सिंह पुत्र रमेशपुरी गोस्वामी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन देते हुए बैराड़ के युवक से अपने 66 हजार रुपए दिलाने की मांग की है ।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय आवेदन देते हुए रघुराज सिंह ने बताया है कि मैं ग्राम टोडा तहसील बैराड़ का निवासी हूं । प्राथी बैराड़ में मोबाइल दुकान संचालित करता है और जरूरतमंदों को पैसे ट्रांसफर भी करता हूं । इसी क्रम में मैने धीरज शर्मा पुत्र राकेश शर्मा निवासी बैराड़ के अनुरोध पर मैने कुल 66 हजार रुपए ट्रांसफर किए । धीरज शर्मा कुछ देर बाद पैसे देने की बात कहकर चला गया । लेकिन जब भी पैसे मांगे तो वह टाल मटोल करता रहा । अब धीरज और उसकी मां पैसे मांगने पर झूठे केस में फसाने की धमकी देने लगे ।
इस बात की शिकायत जब मैने बैराड़ थाने में कार्यवाही के लिए आवेदन दिया लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की । पुलिस इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल रही है । जब भी पुलिस के पास जाता हूं तो वह कह देते है कि कहीं धीरज मिल जाए तो उसे पकड़ कर ले आना ।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने आवेदन देते हुए रघुराज ने कार्यवाही करने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report