बेटा न होने से परेशान महिला ने लगाई फांसी,देहात थाने का मामला

बेटा न होने से परेशान महिला ने लगाई फांसी,देहात थाने का मामला

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम रायश्री से हैं जहां एक आज सुबह एक महिला का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी, परिजनों ने तुरंत ही इसकी सूचना देहात थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेज दिया हैं।

जानकारी के अनुसार महिला की शिनाख्त देवकी पत्नी बीरेंद्र कुशवाह निवासी रायश्री गांव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला गुरुवार की शाम 7-8 बजे से घर से गायब थी, जिसे परिजनों द्वारा रातभर काफी खोजा गया लेकिन महिला का कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

जिसके बाद शुक्रवार की सुबह गांव से निकले नाले के पास महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला परिजनों द्वारा इसकी सूचना देहात थाना पुलिस को दी गई,इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

बेटा ना होने की वजह से परेशान थी महिला
मृतिका के पति ने बताया कि उसकी 3 बेटियां हैं बेटा नहीं होने से पत्नी मानसिक रूप से परेशान रहती थी संभावना है कि इसी वजह से महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी हो। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें