चकरामपुर में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात,मुन्ना भदौरिया की मौत के बाद पुलिस सक्रिय

चकरामपुर में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात,मुन्ना भदौरिया की मौत के बाद पुलिस सक्रिय

शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के चकरामपुर गांव में 17 नबंबर यानी मतदान बाले दिन मतदान के माद गांव में हुए निर्मम दिल दहलादेने बाले हत्याकाण्ड में अब मृतकों की संख्या बढकर 4 पर पहुंच गई है। इस हात्याकाण्ड में घायल चौथे युवक मुन्ना भदौरिया ने भी बीते रोज ग्वालियर में उपचार के दौरन दम तोड दिया। इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा परसा हुआ है।

इस निर्मम और दिल को दहलाने बाले इस हत्याकाण्ड में बीती शाम मुन्ना पुत्र रंजीत भदौरिया की भी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जिसके चलते एक बार फिर से क्षत्रिय समाज के पदाधिकारीयों में रोष देखने को मिला। इसी रोष के चलते समाज के रौष के चलते मगरौनी में व्यापारीयों ने अपनी मर्जी से विरोध स्वरूप अपनी दुकानें बंद कर दी। तनाब के हालात को देखते हुए पुलिस ने चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात की जो पूरे हालात पर नजर बनाए हुए है।

इस हत्याकाण्ड में पहले आशा देवी उम्र 42 साल और उसके बाद छोटे भाई लक्ष्मण भदौरिया उम्र 45 साल और हिमांशु उर्फ अमर सिह उम्र 20 साल ने दम तोड दिया था। इस हत्याकाण्ड के बाद समाज के लोगों में आक्रोश देखने को मिला। प्रशासन ने तत्काल इस हत्याकाण्ड में शामिल आरोपीयों के अवैध अतिक्रमण को गिरा दिया।

परंतु उसके बाद यह मामला फिर से उबलने लगा जब मुन्ना ने भी दम तोड दिया। इसी मामले के बाद अब क्षत्रिय करणी सेना राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेशाध्यक्ष इंदल सिंह राणा आज चकरामपुर पहुंचे है। अब वह वहां से लौटने के बाद शिवपुरी में मीडिया के समक्ष इस मामले को लेकर बातचीत करेंगे

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें