महिला ने लगाया युवक पर छेड़ने और अश्लील हरकतें करने के आरोप,थाने में की शिकायत,पोहरी थाने का मामला।

महिला ने लगाया युवक पर छेड़ने और अश्लील हरकतें करने के आरोप,थाने में की शिकायत,पोहरी थाने का मामला।

पोहरी…अपने पिता और पति के साथ पोहरी थाने में आई महिला ने अपने पड़ोसी युवक पर छेड़छाड़ करने की शिकायत पुलिस से की । मामला जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्राम झिरी का है । जहां पड़ोस का रहने वाला एक युवक नवविवाहिता को फोन लगाकर और कभी भी रास्ते में रोककर अश्लील बातें करता हैं। और अश्लील हरकतें भी करता हैं।

जिससे परेशान होकर नवविवाहिता ने अपने पिता और पति के साथ थाना पोहरी आकर शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम झिरी की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पडोस में रहने वाला सोनू प्रजापति 8 से 10 दिन से मुझे फोन लगाकर अश्लील बातें करता हैं, तथा आते जाते मेरा पीछा कर रास्ते मे रोककर बातें करने की कहता है, और छेड़छाड़ भी करता हैं, कई बार मुझे सोनू परेशान कर चुका हैं। और अभी परेशान कर भी रहा हैं। जिससे मैं काफी परेशान हो चुकी हूं।

जब मैंने सोनू से कहा कि मैं तेरी यह पूरी हरकतों के बारे में अपने पति और पिता को बता दूंगी। तो वह कहता है कि तूने अगर अपने घरवालों को यह बात बताई तो मैं तुझे जान से मार दूंगा।

पीड़ित महिला ने बताया कि जिसके बाद मैंने यह पूरी घटना अपने पति को बताई, जिसके बाद पति और पिता के साथ मैं थाना पोहरी पहुंची, जिसके बाद पुलिस को मैंने यह पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें