मां को पता ही नहीं चला बेटी के अपने दोस्त के साथ मिलकर किया मां का खाता खाली,फिजिकल थाने का मामला

मां को पता ही नहीं चला बेटी के अपने दोस्त के साथ मिलकर किया मां का खाता खाली,फिजिकल थाने का मामला

शिवपुरी…जिस मां ने जिस पराई बेटी को अपनी बेटी मानकर पाला , उसकी हर जरूरत का ख्याल रखा,पढ़ाया लिखाया,वही बेटी बड़ी होकर अपनी ही मां के पैसे चोरी कर ले तो आप क्या कहेंगे । ऐसी ही शिकायत लेकर आज एक मां पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई । जहां उसकी दत्तक पुत्री ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एटीएम के माध्यम से 3 लाख 11 हजार रुपए निकाल लिए । हालांकि महिला ने इसकी शिकायत पहले फिजिकल थाने में भी कर दी थी । लेकिन उसका कहना था कि एफ आई आर होने के बाद भी पुलिस हाथ पे हाथ धरे बैठी है ।
मामला फिजिकल थाने अंतर्गत सईसपुरा क्षेत्र का है । जहां रहने वाली महिला रीना बाई बाथम ने बताया कि वह नरवर तहसील में प्यून के पद पर कार्यरत है । मेरी बड़ी बहन की लड़की बचपन से ही मेरे साथ रहती है । उसे मैंने अपनी बेटी से भी बढ़कर पाला है । अब वह 16 साल की हो चुकी है
उसकी दोस्ती ऑटो ड्राइवर बनवारी परिहार के लड़के से है । मेरी दत्तक पुत्री से बनवारी परिहार के बेटे ने पहले तो मेरी बेटी को बातों में लेकर मेरा एटीएम उठवा लिया और उससे पासवर्ड भी पूछ लिया । जब काफी समय के बाद पैसों की जरूरत पड़ने पर मैने अपना एटीएम देखा तो नहीं मिला । जब इस बात की जानकारी मैं बैंक में देने पहुंची तो वहां मुझे पता चला कि मेरे खाते से 3 लाख 11 हजार रुपए निकल चुके है । अब खाते में सिर्फ 845 रुपए है ।
जब मैने घर जाकर अपनी दत्तक पुत्री से पूछताछ की तो पता चला कि उसने मेरा एटीएम अपने दोस्त को दे दिया था । उसी ने मेरे खाते से रुपए निकाल लिए । इसमें से कुछ रुपए उसने मेरी बेटी को भी दिए है ।
महिला से पुलिस अधिक्षक कार्यालय में आवेदन देते हुए कहा है कि आरोपी से जल्द मेरे रुपए वापस दिलाए जाय।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें