सोयाबीन के कट्टे और नगदी चुरा ले गए चोर,कोलारस थाने का मामला

सोयाबीन के कट्टे और नगदी चुरा ले गए चोर,कोलारस थाने का मामला

शिवपुरी…. कोलारस थानांतर्गत ग्राम रामनगर में बुधवार की दोपहर एक किसान के घर पर अज्ञात बाइक सवार चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर किसान के घर से सोयाबीन के कट्टे व नगदी चोरी करके ले गए। चोर रामनगर टोल टैक्स पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रामनगर में टोल टैक्स के पास रहने वाला किसान वीरेंद्र धाकड़ बुधवार की दोपहर घर में ताला लगाकर पूरे परिवार के साथ खेत पर टमाटर तुड़वाने के लिए गया था। इसी दौरान अज्ञात चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर वहां से सोयाबीन के दो कट्टे व घर में रखे करीब 60 हजार रुपये नगद चोरी कर चोर सोयाबीन के दोनों कट्टों को बाइक पर रखकर वहां से भाग
खड़े हुए। देर शाम जब किसान परिवार के साथ घर लौट कर आया तो किसान को चोरी की इस घटना की जानकारी लगी। इसके बाद किसान ने रामनगर टोल टैक्स पर सीसीटीवी कैमरे चेक करवाए तो एक बाइक पर सवार दो युवक उसके सोयाबीन के कट्टों को ले जाते हुए नजर आए। किसान ने चोरों की पहचान सोयाबीन के कट्टों के आधार पर ही की है। वह बाइक पर रखे अपने सोयाबीन के कट्टों को पहचान गया। पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें