प्रेम विवाह से नाराज होकर साले और साडू भाई ने की युवक की धुनाई, करैरा थाना क्षेत्र का मामला

प्रेम विवाह से नाराज होकर साले और साडू भाई ने की युवक की धुनाई,
करैरा थाना क्षेत्र का मामला

शिवपुरी…खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के टोरिया कलां गांव से है। जहां बीते रोज एक युवक के साथ उसी के साले और साडूओं ने मिलकर जमकर मारपीट कर दी। यह मारपीट सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि युवक ने आरोपीयों की बहन और साली से लव मैरिज शादी की थी जो उन्हें नागबार गुजर रही थी। इस मामले में पुलिस ने पीडित युवक की शिकायत पर आरोपी साले और साडूओं के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार टोरिया कला गांव के रहने वाले 25 साल के संतोष जाटव पुत्र रतना जाटव ने बताया कि मेरे घर के सामने रहने वाले दयाराम जाटव के घर उदगवा गांव की रहने वाली उसकी साली अनिता जाटव आती-जाती रहती। इसी दौरान हम दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला शुरू हो गया था। इसके बाद तीन साल पहले हम दोनों ने लव मैरिज कर ली थी लेकिन मेरी पत्नी के मायके वाले इस शादी से खुश नहीं थे।

संतोष ने बताया कि 20 नवंबर की रात मेरे घर के सामने रहने वाले साडू दयाराम जाटव के घर गमी में खाना खाने गया हुआ था। गमी के भोज में मेरा साला छोटू जाटव, साडू देवी सिंह जाटव, साडू तुलाराम का दामाद पवन जाटव, साडू दयाराम जाटव का लड़का भूपेंद्र जाटव भी आए हुए थे। जिन्होंने मुझे खाना खाते हुए देख लिया था।

जब में खाना खाकर अपने घर की ओर वापस लौट रहा था तभी मेरी लव मैरिज से खफा सभी ने मिलकर मेरे साथ जमकर मारपीट कर दी। मुझे बचाने मेरी पत्नी आई लेकिन उसके साथ भी मारपीट कर दी गई। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें