मजदूरी पर जय रही पत्नी के ऊपर गर्म तेल डाला,चरित्र पर संदेह के चलते डाला तेल,सुरवाया थाना क्षेत्र का मामला।

मजदूरी पर जय रही पत्नी के ऊपर गर्म तेल डाला,चरित्र पर संदेह के चलते डाला तेल,सुरवाया थाना क्षेत्र का मामला।

शिवपुरी…सुरवाया थाना क्षेत्र के धुवानी गांव में पति ने अपनी पत्नी पर नाराज होकर गर्म खौलता तेल डाल दिया जिससे उसके दोनों हाथ जल गए। मामले की शिकायत सुरवाया थाने में की गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।
जानकारी के अनुसार सुरवाया के धुवाणी ग्राम की 25 वर्षीय महिला के मुताबिक उसका पति शराब के नशे का आदि है । चौबीस घंटे वह नशे में टल्ली रहता है ।नीच कमाता नहीं हैं परिवार का पेट पालने के लिए वह काम पर जाती है । मजदूरी पर जाने के कारण मेरा पति मेरे ऊपर शक करने लगा । और मुझे काम पर जाने के लिए मना करने लगा ।
17 नवंबर की दोपहर मेरा पति और जेठ मेरे पास आए और मुझे काम पर जाने से मना करने लगे। मैने कहा तुम काम करो और शराब छोड़ दोगे तो मैं काम पर जाना बंद कर दूंगी। लेकिन वो दोनों जिद पर अड़ गए कि आज से तू काम पर नहीं जाएगी । अमीन कहा यदि मैं काम नहीं करूंगी तो घर गृहस्थी का खर्चा कैसे चलेगा । में तो काम पर जाऊंगी। बस इसी बात पर नाराज होकर जेठ ने खौलता हुआ तेल मेरे उपर फेंक दिया । और पति ने लाठी से मारपीट कर दी । और मुझे कमरे में बंद कर दिया । किसी तरह से महिला हाथों में मोबाइल लग गया जिससे महिला ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। और मां ने उसे उसके पति से छुड़ाकर अस्पताल में इलाज कराया। मामले की शिकायत करैरा थाने में दर्ज करा दी गई है । पुलिस जांच में जुट गई है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें