पुलिस चुनाव में व्यस्त रही उधर हो गई चोरी की वारदातें, कोतवाली थाने का अंतर्गत मामला

पुलिस चुनाव में व्यस्त रही उधर हो गई चोरी की वारदातें, कोतवाली थाने का अंतर्गत मामला

शिवपुरी….पुलिस 17 अक्टूबर को मतदान कराने के लिए रात भर मतदान केंद्रों पर तैयार को करती रही उधर चोरों इस बात का फायदा उठाया और कोतवाली थाना क्षेत्र के कोर्ट रोड स्थित कलार गली में एक रेडीमेड दुकान व 14 नंबर कोठी क्षेत्र में दो दुकानें की शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम देकर हजारों रुपए का माल अपने साथ ले गए। चोर शटर काटने की मशीन लेकर साथ आए थे जिन्होंने दुकान के बाहर लगे मीटर से बिजली लेकर शटर को काट दिया। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के कोर्ट रोड स्थित कलार गली में अंकित रेडिमेड की दुकान की शटर चोरों ने दुकान के बाहर मीटर से बिजली लेकर काट दी। दुकान संचालक मुकेश नामदेव ने बताया कि उसके पास सुबह 5:45 बजे फोन आया कि दुकान के किसी ने ताले तोड़ दिए है। जब मैने दुकान पर जाकर देखा तो शटर बीच से कटी हुई थी और दुकान के बाहर लगे मीटर के भी तार खुले थे। दुकान के अंदर जाकर देखा तो करीब 130 के लगभग जींस पेट गायब थे वही गल्ले में रखे करीब 5 से 6 हजार रुपए गायब थे। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।


इन दुकानों से भी चोरों ने सामान किया पार

गल्ले से रुपए ले गए दूसरी घटना 14 नंबर कोठी धर्मशाला रोड की है जहां विष्णु गर्ग की गैस चूल्हे की स्टॉल को चोरों से पीछे से काटा और फिर फर्नीचर को काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया चुकी दुकान गैस चूल्हे की दुकान थी इसलिए चोर 10 से 12 हजार तक का ही सामान चुरा का ले जा पाए। वही, तीसरी घटना पास ही स्थित अभिषेक जैन की गल्ला व्यापारी की थी जहां भी चोरों ने दुकान की शटर सामने
से काट दी। इसमें अनाज था इसलिए चोर यहां से भी ज्यादा कुछ न ले जाते हुए बस गल्ले में कुछ रुपए मिले उन्हें चोरी कर ले गए। भले की दो दुकान से चोर ज्यादा सामान नहीं ले गए पर चोरों ने दो दुकानों की शटर काट दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें