जिससे हारे उसी के आगे जाके घुटने टेके सिंधिया ने , ये वीरता नही धोखेबाजी है : दिग्विजय जनता भाजपा से ऊब गई है अब बदलाव चाहती है सचिन पायलट

जिससे हारे उसी के आगे जाके घुटने टेके सिंधिया ने , ये वीरता नही धोखेबाजी है : दिग्विजय

जनता भाजपा से ऊब गई है अब बदलाव चाहती है सचिन पायलट

बोले देश में सबको आपस में लड़ाकर जज्बाती मुद्दे पर वोट मांगना चाहती है भाजपा
देखें वीडियो👇👇👇

कोलारस…आज कोलारस में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के समर्थन में आमसभा करने आए राजस्थान के उपमुख्य मंत्री सचिन पायलट एवम एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस अवसर पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि किसानों की आय दुगनी करने की बात करते हैं भाजपा वाले लेकिन आज तक आय तो नही बड़ी उल्टा किसानों पर गोली चलवाने वाला प्रदेश बना दिया है मध्य प्रदेश को। बेरोजगारी महंगाई पर ये कंट्रोल नही कर सके । देश में तनाव पैदा करके भाई को भाई से लड़ा रहे हैं,जज्बाती मुद्दे पैदा करके वोट लेना चाहते हैं। जनता इनसे ऊब चुकी है ।हर बार वही रटे रटाए भाषण वही घिसे पीटे नारे। अब प्रदेश में बदलाव को माहौल है। अब जनता सुखी और समृद्ध प्रदेश चाहती है।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। वे मंच से बोले की जो बिके हमे उनसे कोई गिला नहीं लेकिन जिस कांग्रेस ने स्व माधवराव जी सिंधिया को सब कुछ दिया। उनके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पूरा मान सम्मान दिया। लेकिन एक हार से मैदान छोड़ गया इसे हम बहादुरी नही कह सकते हैं। कि जिससे हारे उसी के आगे घुटने टेक दिए। बहादुर वह होता है जो गिरता है फिर उठता है और फिर जीतता है। भाजपा ने मध्यप्रदेश को कंगाल बना दिया। आज जब प्रदेश में कांग्रेस का माहौल बन रहा है तो शिवराज सिंह को लाडली बहना याद आने लगी। 18 साल से कहां थे शिवराज। ये सिर्फ राजनीति की रोटी सेंक रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report