पिछोर के करारखेड़ा गांव में पथराव बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम लोधी के जनसंपर्क के दौरान हुआ घटनाक्रम

पिछोर के करारखेड़ा गांव में पथराव

बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम लोधी के जनसंपर्क के दौरान हुआ घटनाक्रम

शिवपुरी से कांग्रेस के प्रत्याशी के पी सिंह का गृह ग्राम है करारखेड़ा

1 दर्जन से अधिक गाड़ियों में तोड़फोड़
देखें वीडियो👇👇

शिवपुरी…शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा के ग्राम करारखेडा गांव में बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम लोधी के जनसंपर्क के दौरान प्रीतम लोधी और उनके समर्थकों पर एक दर्जन से अधिक लोगों ने पथराव कर दिया है । इस घटना में करीब 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है। और 1 दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की गई है ।
इस पूरे मामले पर बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने इस सारे घटना क्रम का आरोप के पी सिंह कक्का जू पर लगाया है । उन्होंने कहा की कांग्रेस हार के डर से घबरा गई है । इसलिए इस तरह के हमले करा रही है ।
जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रत्याशी प्रीतम सिंह जनसंपर्क कर रहे थे उसकी दौरान कुछ लोगों ने रैली पर पत्थरों से हमला कर दिया । और 1 दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ कर दी । बीजेपी समर्थकों ने थाना घेर लिया है । करार खेड़ा गांव कक्का जू का गृह ग्राम है । इससे पहले के पी 6 बार पिछोर से कांग्रेस के विधायक रह चुके है । इस बार कांग्रेस ने उन्हे शिवपुरी से कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया है ।
वहीं दूसरी और करार खेड़ा गांव के बृजेश कल्ला लोधी ने प्रीतम सिंह के पुत्र पर गोली चलाने का आरोप लगाया है । उसने बताया कि गोली उसके हाथ को छूकर निकल गई है ।
वहीं बीजेपी ने थाने को घेर लिया है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई जा रही है । पुलिस ने पूरे क्षेत्र को छावनी में बदल दिया है । जिससे आगे कोई और अप्रिय घटना न घट सके। पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया मौके पर मौजूद है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report