खेत में काम करते समय ग्रामीणों पर हमला,4 लोग घायल,तेंदुआ थाना क्षेत्र का मामला

खेत में काम करते समय ग्रामीणों पर हमला,4 लोग घायल,तेंदुआ थाना क्षेत्र का मामला

शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र में खेत में सिंचाई करते समय एक किसान परिवार पर हमलावरों ने अचानक से आकर हमला कर दिया इस घटना में किसान परिवार के चार लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

तेंदुआ थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में लिया है। संत कुमार धाकड़ (30) बेटे हरीचरण धाकड़ ने बताया कि बुधवार को हमारे खेत के पास रामदयाल धाकड़ ने तार फेंग्सिन कर दी थी। इसका विरोध मेरे भाई हमीर सिंह ने किया था। रामदयाल ने बैठकर मामले में समझौता आज करने की बात कही थी।

संत कुमार धाकड़ ने बताया कि आज सुबह 10:30 बजे वह अपने टमाटर के खेत पर पानी दे रहा था। इस दौरान उसका भाई हमीर सिंह धाकड़, दौलत सिंह धाकड़ और भगवान सिंह धाकड़ भी खेत पर थे। इसी दौरान रामदयाल धाकड़, शिशुपाल धाकड़, अरविंद धाकड़, दिलीप धाकड़ और उनके साथ अज्ञात लोग हाथों में लाठी और कुल्हाड़ी लेकर आए और एकाएक चारों भाइयों पर हमला बोल दिया। इस हमले में हम चारों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी शिकायत तेंदुआ थाना पुलिस में दर्ज कराई है। तेंदुआ थाना पुलिस ने रामदयाल धाकड़, शिशुपाल धाकड़, अरविंद धाकड़, दिलीप धाकड़ के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला पंजीकृत कर जांच शुरू की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report