झगड़ने से रोका तो आरक्षको को पीटा,गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर,कोतवाली थाने का मामला

झगड़ने से रोका तो आरक्षकों को पीटा,गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर,कोतवाली थाने का मामला

शिवपुरी…खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के होटल गुलमोहर के पास से है। जहां आज रात्रि में दो लोगों ने मिलकर दो पुलिसकर्मीयों के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस हमले में पुलिसकर्मीयों को गंभीर चोटे आई है। जिसके चलते उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस आरक्षक यशपाल तोमर और आरक्षक अतुल सिंह तोमर गुरुवार की रात 11 बजे मनियर क्षेत्र के गुलमोहर होटल पैट्रोल पम्प के पास से होकर बाइक पर सवार होकर गुजर रहे थे। इसी दौरान अभिषेक शर्मा और हेमंत शर्मा नाम के दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। दोनों आरक्षकों ने जब झगड़ा रोकने का प्रयास किया तभी दोनों झगड़ रहे युवकों ने दोनों आरक्षकों पर लोहे के सरिये और एंगलों से हमला बोल दिया।

मारपीट करने के बाद अभिषेक शर्मा और हेमंत शर्मा मौके से फरार हो गए। दोनों घायल आरक्षकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां यशपाल तोमर के सिर और शरीर पर आई चोटों को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी अभिषेक शर्मा और हेमंत शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,324,506,34 की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report