स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर बृजेश शर्मा घर में चल रहा था क्लिनिक सेल मौके को टीम पर स्टेशन नहीं मिला

स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर बृजेश शर्मा घर में चल रहा था क्लिनिक सेल मौके को टीम पर स्टेशन नहीं मिला

शिवपुरी…पिछोर के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर बृजेश शर्मा के क्लीनिक पर सोमवार शाम बीएमओ और प्रशासनिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सील कर दिया। खास बात या रही की बृजेश शर्मा के घर से ही पूरा अस्पताल संचालन करने की शिकायत मिली थी । जिसमें वह मरीज पर ड्रिप भी चढ़ाते थे। और मरीज का उपचार भी करते थे। जांच दल को उनके निवास पर मरीज के बेड भी मिले हैं । जहां पर दो मरीज उपचार ले रहे थे। और कई मरीज बैठे हुए थे । बी एम ओ डॉक्टर भदकारिया ने बताया कि प्रशासनिक टीम के साथ शिकायत मिलने पर जब वह पिछोर के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर बृजेश शर्मा क्लीनिक पर पहुंचे तो वहां दो मरीज पलंग पर लेटकर उपचार ले रहे थे । जबकि कुछ अन्य लोग वहां बैठे हुए थे इस दौरान जब डॉक्टर बृजेश शर्मा के क्लिनिक का रजिस्ट्रेशन मांगा तो प्रस्तुत नहीं कर पाए। जांच टीम ने इसे अवैध पाया। यही वजह है कि क्लिनिक को सील करने की कार्रवाई की गई है।
जांच के लिए एसडीएम से मिले थे निर्देश

इस मामले में बीएमओ पिछोर डॉक्टर रोहित भदकारिया ने कहा है कि एसडीएम साहब को शिकायत मिलने के बाद टीम बनी थी । जिसमें हम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वहां पहुंचे थे तो क्लिनिक संचालित मिला जिसमें दो मरीज उपचार ले रहे थे और कुछ मरीज पलंग पर बैठे थे।टीम ने ताला डालकर क्लिनिक सील कर दिया है मामले की पूरी लिखा पढ़ी दल में शामिल प्रशासनिक टीम के पास है ।इसकी रिपोर्ट आते ही मैं अधिकारियों को अवगत करा दिया जाएगा।

क्या कहा डॉक्टर बृजेश शर्मा ने
हां मैं मरीजों को उपचार घर में करता हूं बोतल भी चढ़ा देता हूं तो उसमें बुरा क्या है या कार्रवाई विद्वेष पूर्ण है । कार्रवाई की जद में आए डॉ बृजेश शर्मा से जब पूछा कि वह कार्रवाई पर के प्रतिक्रिया देने चाहेंगे तो बोले मेरे पास घर के क्लीनिक का रजिस्ट्रेशन नहीं है लेकिन मैं प्रशिक्षित डॉक्टर हूं । बीमार मरीजों को ठीक कर रहा हूं नियमित रूप से बोतल नहीं लगता लेकिन कभी-कभी जब मरीज की स्थिति नाजुक होती है तो उसकी बीमारी को दूर करने के लिए बोतल भी लगा देता हूं। मेरे खिलाफ कार्रवाई करना सीधी सीधी विद्वेष पूर्ण कार्यवाही है । क्योंकि पिछोर में जितने भी डॉक्टर है वहां किसी का भी क्लीनिक पंजीयन नहीं है सिर्फ मेरी पर कार्रवाई की गई है जो की सरासर गलत है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें