शराब पार्टी के दौरान युवक पर चाकू से हमला,गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती,सिरसौदथाने का मामला

शराब पार्टी के दौरान युवक पर चाकू से हमला,गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती,सिरसौदथाने का मामला

शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र में शराब पार्टी के दौरान एक 45 वर्षीय युवक पर गांव के ही दो लोगों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया युवक को गंभीर हालत में शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज से ग्वालियर रेफर कर दिया है।

घटनाक्रम की जानकारी के मुताबिक सिरसौद थाना क्षेत्र के टोंगरा निवासी अलवेल सिंह रावत 45 पुत्र नारायण सिंह रावत गांव की ही पेट्रोल पंप के पास शराब पार्टी के कर रहे थे। इसी दौरान गांव के रिश्तेदार और उसके भाई गोपाल सिंह रावत से बहस हो गई। शिवराज सिंह रावत बोल रहा था कि तूने मेरी पत्नी को मायके भगवा दिया। इसी बात से खफा होकर उसने चाकू मार दिया। बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह रावत की अलवेल सिंह रावत की मौसी की लड़की से शादी हुई थी।

घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया उसे उपचार के लिए तत्काल शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालात में सुधार न होने पर मेडिकल कॉलेज में रेफर किया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।

सिरसौद थाना प्रभारी राजीव दुबे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शराब पार्टी के दौरान युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया है उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपियों के विरोध हत्या का प्रयास समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report