वोट मांगने गए मंत्री जी का दातों से काटा अंगूठा तीन टांके आए अंगूठे में

वोट मांगने गए मंत्री जी का दातों से काटा अंगूठा

तीन टांके आए अंगूठे में

मतदाताओं में मंत्री के प्रति भरी नाराजगी

पोहरी…पोहरी के ग्राम के छर्च में भाजपा के प्रत्याशी को वोट मांगना महंगा पड़ गया । मंत्री सुरेश धाकड़ जब पोहरी के ग्राम छर्च में पहुंचे तो वहां बैठे एक नाराज मतदाता से जैसे ही मंत्री जी ने हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ाया तो वहां बैठे युवक रामप्रसाद ने मंत्री का अंगूठा ही अपने मुंह में दातों के बीच दबा लिया । सुरक्षा गार्ड ने रामप्रसाद को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । लेकिन भाजपा प्रत्याशी ने युवक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की तो उसे 1 घंटे बाद छोड़ दिया गया ।

जानकारी के अनुसार पोहरी विधानसभा का छर्च गांव शाम को लगभग 5.30 बजे अपने पूरे लावलश्कर के साथ चुनाव में जनसंपर्क कर रहे थे। छर्च गांव के रहने वाले रामप्रसाद जाटव अपने घर के बाहर चबूतरे पर कुछ लोगों के साथ बैठा हुआ था तभी मंत्रीजी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क करने वहां आ पहुंचे और रामप्रसाद जाटव से जैसे ही मंत्री जी ने हाथ मिलाया तो रामप्रसाद ने मंत्री जी का हाथ अपने मुंह में भर लिया और अंगूठे के ऊपर के हिस्से में जोर से काट लिया।

बताया जा रहा है कि मंत्री जी के सुरक्षा कर्मियों ने हाथ छुड़ाने का प्रयास किया तो वह सुरक्षा कर्मियो से भी उलझ गया। इस घटना में सुरेश राठखेडा के हाथ में चोट आ गई और तीन टाके लगवाने पड़े है। जानकारी मिल रही है कि रामप्रसाद मंत्री जी के निज निवास पोहरी किसी काम से गया हुआ था लेकिन मंत्री जी ने रामप्रसाद जाटव ने कहा था कि तुमने कैलाश कुशवाह को वोट दिया था अब काम को लेकर भी उसके पास जाओ। इस कारण मंत्री जी से रामप्रसाद जाटव नाराज था। इससे पूर्व भी मंत्रीजी के नाराजगी भरे वीडियो वायरल भी हुए है। जनता में इस तरह की मंत्री के प्रति नाराजगी को देखते हुए लग रहा है कि इस बार चुनाव में मंत्री जी की कुर्सी खतरे में है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report