चाउमीन वाले को मारा चाकू,फ्री में चाउमीन न देना बना विवाद का कारण, लुकवासा चौकी का मामला

चाउमीन वाले को मारा चाकू,फ्री में चाउमीन न देना बना विवाद का कारण, लुकवासा चौकी का मामला

खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी क्षेत्र से है। जहां एक 15 साल के युवक ने एक चाउमीन का ठेला लगाने बाले एक युवक को चाकू मार दिया। ​यह चाकू युवक के पेट में लगा है। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां युवक का उपचार जारी है। इस मामले में पुलिस ने पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार अमर सिंह लोधी निवासी भिंड लुकवासा में रहकर चाउमीन का ठेला लगाता है। बीते रोज युवक ने अपना ठेला लगाया हुआ था। तभी वहां 15 साल का एक किशोर आया और गुण्डागिर्दी दिखाते हुए फ्री में चाउमीन मांगने लगा। जिसके चलते युवक ने चाउमीन देने से इंकार कर दिया। उसके बाद अमर सिंह ने इस मामले की शिकायत नाबालिग के पिता से कर दी।

जिसके चलते पिता ने युवक को डांटा तो वह भडक गया और वह गुस्सा होकर चाकू उठाकर ठेले पर जा पहुंचा और अमर सिंह को ठेले पर पहुंचकर सीधा चाकू मार दिया। यह चाकू युवक के पेट में लगा। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां युवक का उपचार जारी है। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर ​नाबालिग को हिरासत में ले लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें