प्रेम विवाह करने का हाई प्रोफाइल मामला ,कोतवाली में प्रेमिका ने खाया जहर जिला अस्पताल में भर्ती, आज कोर्ट में शादी करने पहुंचे थे प्रेमी प्रेमिका

प्रेम विवाह करने का हाई प्रोफाइल मामला ,कोतवाली में प्रेमिका ने खाया जहर

जिला अस्पताल में भर्ती, आज कोर्ट में शादी करने पहुंचे थे प्रेमी प्रेमिका


शिवपुरी…चार दिन पहले घर से भागकर शिवपुरी जिले के कोर्ट में प्रेमी प्रेमिका शादी करने पहुंचे थे । इसी दौरान प्रेमिका के परिजन आ गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी कोतवाली पुलिस प्रेमी और प्रेमिका को सिटी कोतवाली थाने पर लेकर पहुंची। सिटी कोतवाली थाने पर ही प्रेमिका ने जहर खा लिया उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लडकी बदरवास की रहने वाली है और लड़का कोलारस का निवासी है। दोनो एक निजी स्कूल में टीचर थे इसी दौरान उनका इश्क परवान चढ़ गया और बकौल प्रेमी वे दोनो पिछले तीन साल से रिलेशन में थे। जानकारी मिली है की युवक की पहले से शादीशुदा है। आज दोनो शिवपुरी कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचे थे जहां लडकी के परिजन और युवक की पत्नी भी आ पहुंची। जिससे उपद्रव का माहोल निर्मित हो गया था।
अस्पताल में भर्ती
प्रेमिका ने की बताया कि आज वह है कोर्ट में आए हुए थे इसी दौरान उनके परिजन आ गए और कोतवाली पुलिस थाने पर लेकर पहुंची। पुलिस द्वारा उनको अपने घर भेजने का दबाव बनाया जा रहा था, युवती अपने घर नहीं जाना चाहती थी, इसी बात से खफा होकर उसने सिटी कोतवाली थाने पर जहर खा लिया ।उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवती की हालत में सुधार बना हुआ है। उसका कहना है की घर वाले उसे और उसके प्रेमी को मरना चाहते थे और पुलिस हमे घर भेजने का दबाव बना रही थी इसलिए उसने जहर खा लिया। और पुलिस उन्हे अस्पताल में छोड़कर भाग गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें