पति से टॉयलेट की कहकर अपने प्रेमी संग फरार हुई पत्नी,करैरा थाने का मामला

पति से टॉयलेट की कहकर अपने प्रेमी संग फरार हुई पत्नी,करैरा थाने का मामला

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी पत्नी मुझसे टॉयलेट जाने की कहकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसकी शिकायत मैंने थाने करैरा में की हैं, जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली, लेकिन आज तक मेरी पति का कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम चिरली थाना करैरा के रहने वाले युवक ने बताया कि मेरी पत्नी मुझसे घर से बाहर टॉयलेट की कहकर गई थी, लेकिन वह टॉयलेट के बहाने कल्ली पुत्र इमरत लोधी निवासी ग्राम चिरली बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया।

युवक ने बताया कि गांव के ही पंजाब पुत्र छप्पू लोधी और बानसिंह पाल ने मुझे बताया की मेरी पत्नी को कल्ली लोधी ने कहीं बेच दिया है। पहले इन्होंने 70 हजार रुपये में दिनारा बेचने की कोशिश की, तो वहां बात नहीं बनी उसके बाद इन्होनें पिछोर साइड कहीं मेरी पत्नी को बेच दिया है।

इन दोनों से की गई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी मैंने करैरा पुलिस को दी जिसके बाद भी पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराते हुए पत्नी को आरोपी के चंगुल से छुड़ाने की गुहार लगाई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें