यशोधरा राजे सिंधिया का बड़ा बयान,विधानसभा चुनाव में प्रचार करने से किया इंकार

यशोधरा राजे सिंधिया का बड़ा बयान,विधानसभा चुनाव में प्रचार करने से किया इंकार

यशोधरा बोलीं यदि चुनाव प्रचार करना होता तो अपने लिए ही करती

मैं अम्मा महाराज के नैतिक मूल्यों पर चलने की कोशिश कर रही हूं।

देखें वीडियो👇👇👇

ग्वालियर… प्रदेश की खेलमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज ग्वालियर पहुंची । मीडिया से बात करते हुए वे काफी भावुक हो गईं । वे बोलीं कि कुर्सी हमेशा नही रहेगी यह दिशा भी दिखा देनी चाहिए । उन्होंने अपनी मां राजमाता विजयाराजे सिंधिया की छत्री पर पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। आज राजमाता की 104 वीं जयंती है और इस मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा मे यशोधरा राजे के अलावा भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे और पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी श्रीमती माया सिंह भी उपस्थित थी ।
शिवपुरी से भी कई लोग इस कार्यक्रम में पहुंचे थे ।
शिवपुरी विधानसभा के प्रत्याशी देवेंद्र जैन भी इसी कार्यक्रम में अम्मा महाराज के आशीर्वाद के साथ यशोधरा राजे सिंधिया का आशीर्वाद लेने पहुंचे । उन्हें लगा होगा शायद मेरे कार्यक्रम में जाने से यशोधरा राजे सिंधिया हो सकता है मेरे प्रचार के लिए शिवपुरी आ जाएं। लेकिन मीडिया से बात करते हुए यशोधरा राजे सिंधिया ने स्पष्ट मना कर दिया की वे चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ।

यशोधरा ने कहा कि मैं अम्मा महाराज से नैतिक मूल्यों की प्रेरणा लेकर काम करती हूँ। उन्होंने कहाकि जहां तक विधानसभा चुनाव का सवाल है तो मैंने अगस्त में ही संगठन को बता दिया था कि मुझे चौथे दफे कोरोना हुआ है क्योंकि मेरे पास विभागों का काम था शिवपुरी शहर और ग्रामीण में पेंडिंग पड़े काम भी निपटाने थे इसलिये बदन मेरा साथ नही दे रहा था । इसलिए अच्छा है कि सही बोलें , कुर्सी किसी और की बन जाये ये भी दिशा दिखा देती है कि कुर्सी हमेशा नही रहेगी ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report