बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए नेताओं ने केपी सिंह से बनाई दूरी केपी सिंह बोले में किसी को यहां साधने नहीं आया

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए नेताओं ने केपी सिंह से बनाई दूरी केपी सिंह बोले में किसी को यहां साधने नहीं आया

मीडिया के सवालों को टालते हुए नजर आए कांग्रेस प्रत्याशी के पी सिंह

शिवपुरी..शिवपुरी में कांग्रेस पर प्रत्याशी केपी सिंह ने अपने आवास पर आज प्रेस वार्ता का आयोजन किया। हालाकि वे जब से शिवपुरी चुनाव लड़ने के लिए आए तब से उन्होंने पहली बार मीडिया के सामने बात की ।इस दौरान उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाबों से बचते हुए नजर आए। किसी भी सवाल का जवाब के पी सिंह ने सीधे सीधे नहीं दिया । इसके साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह से जब बीजेपी छोड़ो कांग्रेस में आए नेताओं ने दूरी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं यहां पर किसी को साधने नहीं आया। मैं यहां पर जनता को साधने आया हूं। बीते 30 सालों से कांग्रेस से यहां पर नहीं जीत पाई है। 30 साल के बाद अब जनता कांग्रेस को जिताएगी यह उम्मीद है।

मीडिया ने केपी सिंह से पूछा कि 30 सालों से आप पिछोर से विधायक हैं पिछोर में कितने विकास हुए तो उन्होंने कहा कि इतना लंबा लिख पाओगे धरातल पर जाकर देखिए। पिछोर में क्या विकास हुआ है ।

पिछोर छोड़ने के सवाल पर क्या बोले केपी सिंह?

पिछोर छोड़ने के सवाल पर केपी सिंह ने कहा कि जनता ने मुझे छह चुनाव जिताए हैं और मेरा जन्म स्थान शिक्षा और कॉलेज पिछोर से हुआ है ऐसे में पिछोर छोड़ना मेरे लिए बहुत कष्ट रहा है। इसमें मेरी पसंद का कोई सवाल नहीं होता पार्टी जो फैसला लेती है उसको मनाना पड़ता है।

सवाल पिछोर छोड़ने पर हुआ दुख तो क्या शिवपुरी आने पर मिली खुशी

केपी सिंह ने कहा कि व्यक्ति का कर्म प्रधान होता है। आपको जहां भी काम करने को मिले जहां भी जनसेवा करने का अवसर मिले वहां करना चाहिए इसमें दुख सुख की बात कतई नहीं है

केपी सिंह की सबसे पहली प्राथमिकता मां बलारी माता मंदिर के रास्ते की समस्या को सुलझाना

केपी सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता व्यक्तिगत तौर पर मां बलारी माता मंदिर के रास्ते को निकालने का प्रयास होगा। जिसमें वन संरक्षण अधिनियम का भी उल्लंघन ना हो। और वहां के आमजन को आने जाने में सुविधा हो जाए।

मनमोहन सिंह सरकार में हुए आदिवासियों के पट्टे को अमल करना सबसे बड़ी प्राथमिकता

मनमोहन सिंह की सरकार में पट्टे अधिनियम के तहत पट्टे दिए गए थे बहुत सारे आदिवासी आज भी जिनके ठीक परीक्षण नहीं हुए। शायद पट्टे रह गए हो यह अमल नहीं हो पाए हैं उनको पट्टे दिलाना और उनके जो पट्टे हैं उनको अमल करना सर्वोच्च प्राथमिकता में रहेगा

केपी सिंह ने बताया कि उनके जीवन में संपर्क के समवाद समन्वय समंजन सकारात्मक सोच संवेदनशीलता का विशेष महत्व रहा है और इसी के आधार पर वह चुनाव लड़ते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें