माता विसर्जन के समय युवक की मारपीट, पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही सुभाषपुरा थाने का मामला

माता विसर्जन के समय युवक की मारपीट, पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही सुभाषपुरा थाने का मामला

शिवपुरी..
खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा। कि मैं अपने गांव की माता विसर्जन के लिए पहुंचा था, लेकिन वहां मौजूद गांव के एक युवक ने मेरे साथा लात घूसों से मारपीट कर दी। जिससे मेरा पैर फैक्चर हो गया। और मेरे यहां कई जगह चोटें आई हैं, थाने में रिपोर्ट लिखवाने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम इन्दरगढ थाना सुभाषपुरा के रहने राजेश धाकड पुत्र स्व. वाइसराम धाकड़ ने बताया कि मैं 24 अक्टूबर को रात करीबन 8 बजे गांव की माता विसर्जन के लिए नाड की तरफ जा रहा था। तभी ग्राम नाड में तालाब के पास पहुंचा वहां पर मेरे गांव का कोक सिंह धाकड़ भी मौजूद था। तथा मैया की माला की बोली लगाई जा रही थी। तभी कोक सिंह मुझसे गालियां देने लगा।

मैंने गालियां देने ने मना किया तो उसने मेरे साथ लात घूसों से मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान कोक सिंह ने मुझमें जोर से लात मारी, जिससे मेरा बायां पैर टूट गया है। मौके पर मौजूद सोवरन धाकड़ एवं कल्ला धाकड़ ने मुझे बचाया, तथा कोक सिंह बोला अगर तुने इसकी रिपोर्ट थाने में की तो मैं तुझे जान से खत्म कर दूंगा।

उसके डर के कारण मैं दूसरे दिन रिपोर्ट करवाने नहीं जा पाया। फिर मैंने हिम्मत जुटाकर 26 अक्टूबर को रिपोर्ट लिखवाने थाने में पहुंचा। लेकिन आज तक आरोपी कोक सिंह पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। इसी कारण मेरा एसपी सर से निवेदन हैं कि जल्द से जल्द कोक सिंह पर कार्यवाही की जाये।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report