पूर्व पार्षद रामू गुर्जर के भतीजे और यादव होटल संचालक में चाकूबाजी,विक्की गुर्जर ग्वालियर रैफर देहात थाना का मामला

पूर्व पार्षद रामू गुर्जर के भतीजे और यादव होटल संचालक में चाकूबाजी,विक्की गुर्जर ग्वालियर रैफर
देहात थाना का मामला

देखें वीडियो👇👇👇👇

शिवपुरी… शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के छोटा लुहारपुरा क्षेत्र से है। जहां रात्रि में पार्टी के दौरान दो दोस्तों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में एक युवक ने नगर पालिका शिवपुरी के पार्षद रामू गुर्जर के भतीजे विक्की गुर्जर में चाकू मार दिए। इस घटना में यादव होटल के संचालक आकाश उर्फ टीनू यादव और उसके दोस्तों को भी चोटें आई है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पार्षद के भतीजे की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार विक्की गुर्जर और आकाश उर्फ टीनू यादव दोनों दोस्त बताए जा रहे है। वह दोनों दोस्त यादव होटल कर पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। यह कहा सुनी कुछ ही देर में मारपीट में तब्दील हो गई।

बताया जा रहा है कि पूर्व पार्षद रामू गुर्जर का भतीजा विक्की अपने मित्र कपिल ओझा और मनोज गौड़ के साथ छोटा लुहारपुरा क्षेत्र में था तभी आकाश उर्फ टीनू यादव अपने साथी लक्ष्मण शर्मा के साथ पहुंच गया। जहां दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई इस बीच विक्की ने टीनू यादव के सिर पर बीयर की बॉटल फोड़ दी।

इसके बाद टीनू यादव ने चाकू से विक्की पर हमला बोल दिया। इस झगडे़ में दोनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें पहले उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था बाद में दोनों की गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

देहात थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि विक्की गुर्जर की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ ह्त्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इसी के साथ दूसरे पक्ष की और शिकायत दर्ज कराए जाने पर इन पर भी मामला दर्ज कर विवेचना में लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें