बोर बेल मशीन का पाइप गिरने से 1 बच्चे की मौत दो घायल,बैराड़ थाने का मामला

बोर बेल मशीन का पाइप गिरने से 1 बच्चे की मौत दो घायल,बैराड़ थाने का मामला

खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के उंची खरई गांव से है। जहां एक खेत में बोर करते समय बोर का पाईप गिर जाने से तीन बच्चे घायल हो गए। जिसमें से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो बच्चों की हालात नाजुक बताई जा रही है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बैराड थाना क्षेत्र के ऊंची खरई गांव में श्रीपत बघेल के यहां बोरिंग मशीन से बोर का उत्खनन किया जा रहा था। इस उत्खनन को देखने मौके पर ग्रामीण बच्चों की भीड एकत्रित हो गई। गांव के बच्चे मशीन के पास में खडे होकर इस बोर उत्खनन को देख रहे थे। तभी बोरिंग मशीन से अचानक एक पाईप निकलकर गिर गया। यह पाईप पास में खडे बच्चों पर जा गिरा।

जिससे इस हादसे में सतेन्द्र पुत्र रायसिंह जाटव उम्र 10 साल की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में दो बच्ची साक्षी पुत्री राजेश जाटव उम्र 8 साल और अनीता पुत्री कोक सिंह उम्र 12 साल गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को उपचार के लिए बैराड स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां मासूमों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां एक मासूम की हालात नाजुक बताई जा रही है।

थाना प्रभारी नवीन यादव का कहना है कि घटना में 1 बच्चे की मौत हो गई है । जबकि दो बच्चियां घायल है । हमने मशीन ऑपरेटर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report