टोरिया खालसा के मोनू रावत को धमका रहे है गांव के ही दबंग पुलिस नहीं कर रही सहयोग

टोरिया खालसा के मोनू रावत को धमका रहे है गांव के ही दबंग

पुलिस नहीं कर रही सहयोग

बैराड़ थानांतर्गत टोरिया खालसा का मामला

शिवपुरी….खबर बैराड़ थाना अंतर्गत टोरिया खालसा गांव से है । वहां के निवासी मोनू रावत ने गांव के दबंगों से बचाने की गुहार पुलिस अधीक्षक से लगाई है । आज मोनू रावत पुत्र भागीरथ रावत शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय आए और गांव में ही रहने वाले करण सिंह रावत और उसके परिवार पर डराने धमकाने और जान से मारने की धमकी देने जैसे संगीन आरोप लगाए ।
मोनू रावत ने बताया कि मेरा परिवार बैराड़ के टोरिया खालसा में रहता है और परिवार के बच्चे बैराड़ में पढ़ाई कर रहे है । गांव के ही रहने वाले करणसिंह रावत से हमारी पुरानी रंजिश चल रही है । बैराड़ में जहां हमारे बच्चे रहते है वहां करण सिंह , शिशुपाल रावत,धर्मेंद्र रावत,जीतू रावत और संजय रावत कुछ अपराधिक प्रवृति के लोगों के साथ हथियारों से लैस होकर मकान के आसपास घूमते रहते है । और मेरे मकान मालिक को भी धमकी देते है कि इनसे मकान खाली करा नहीं तो इनके साथ तू भी जान से जायेगा। मोनू रावत से बताया की मैंने कई बार पुलिस को इन लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है पुलिस आती तो है पर हमसे वीडियो मांगती है । अब हम वीडियो बनाएं या अपनी जान बचाएं। पुलिस कहती है कि क्या हम यहीं बिस्तर डाल ले ।
मोनू ने बताया कि इसी आशय से आज मैं पुलिस अधीक्षक महोदय को आवेदन देने आया हूं कि उक्त लोगों पर कार्यवाही हेतु पोहरी sdop को आदेशित करें और हमारी जान माल रक्षा करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें