देवेंद्र जैन भाजपा प्रत्याशी की आई डी पर कांग्रेस के प्रत्याशी का प्रचार फेसबुक आई डी हैक करने का बनाया बहाना

देवेंद्र जैन भाजपा प्रत्याशी की आई डी पर कांग्रेस के प्रत्याशी का प्रचार

फेसबुक आई डी हैक करने का बनाया बहाना

शिवपुरी से BJP प्रत्याशी देवेंद्र जैन की फेसबुक आइडी से कांग्रेस के प्रचार की पोस्ट कर दी गई। देवेंद्र जैन की फेसबुक आइडी से पोहरी के कांग्रेस प्रत्याशी कैलाश कुशवाह के जनसंपर्क की पोस्ट करने के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । और लोगो ने कमेंट भी किए।

हालांकि कुछ ही देर में यह पोस्ट हटा दिया गया। इसके बाद देवेंद्र जैन की ओर से स्पष्टीकरण आया कि फेसबुक आईडी को किसी ने हैक कर लिया है । इस पर कार्रवाई कराई जाएगी।

उनके फेसबुक आईडी से शुक्रवार को दोपहर के समय पोहरी से प्रत्याशी कैलाश कुशवाहा की जनसंपर्क की फोटो को पोस्ट किया गया। पोस्ट में लिखा कि पोहरी विधानसभा के ग्राम पंचायत कलोधरा पहुंचे। जहां सर्वप्रथम क्षेत्र वासियों से जनसंपर्क कर उनका हाल जाना। साथ ही उनकी समस्याओं का तत्काल निराकरण करवाने का आश्वासन दिया गया। इसके साथ ही क्षेत्र वासियों को कांग्रेस सरकार की योजनाओं से अवगत करवाया। इसके साथ में कैलाश कुशवाह के फोटो भी थे। शुरुआत में लोगों को देखकर हैरानी हुई कि भाजपा प्रत्याशी कांग्रेस का प्रचार कैसे कर रहे हैं। फिर बाद में आइडी हैक होने की बात सामने आई। जबकि सच्चाई ये है कि कोई आई डी हैक नहीं हुई । जो भी देवेंद्र जैन का सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल कर रहा है उससे ये सब जल्दबाजी में हुआ है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें