पोहरी पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

पोहरी पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया
भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

कहां सनातन को खत्म करना चाहती है कांग्रेस

जिस पार्टी के एक पूर्व मुख्यमंत्री दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री के कपड़े फाड़ने का आदेश दे,सोचो ये जनता का क्या हाल करेंगे।
देखें क्या कहा सिंधिया ने
👇👇👇👇

पोहरी(पोहरी)..केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर भारतीय जनता पार्टी के पोहरी से प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने एवं बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए पो हरी पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव के दौरान उनकी जिम्मेदारी समझाई ।

कार्यकर्ताओं में ऊर्जा संचार करते हुए उनसे कहा की वोटिंग तक हमें जी जान लगाकर अपनी सरकार बनाने का प्रयास करना होगा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सनातन को खत्म करना चाहती है । उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का एक पूर्व मुख्यमंत्री दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री के कपड़े फाड़ने के लिए कार्यकर्ताओं से कहे , सोचो वह पार्टी जनता का क्या हाल करेगी।
शिवपुरी से केपी सिंह को चुनाव लड़ने के दिग्विजय सिंह के बयान पर सिंधिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब मैं कांग्रेस में था तब भी दिग्विजय सिंह को मेरी चिंता होती थी और आज जब मैं भाजपा में हूं तब भी उन्हें मेरी चिंता हो रही है । इससे अच्छा होगा कि वह अपनी बंटाधार होती कांग्रेस की चिंता करें । हमारी पार्टी में सब एकजुट होकर काम करते हैं हमारे यहां कुर्ता फाड़ने और गाली खाने की पावर ऑटोनॉमी देने की कोई प्रथा नहीं है ऐसी प्रथाएं तो दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की कांग्रेस में ही संभव है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें