बहु बेटे को ले गई मकान में ताला डाल दिया,बेटे का भी पता नहीं ,हमारी मदद करो साहब

बहु बेटे को ले गई मकान में ताला डाल दिया,बेटे का भी पता नहीं ,हमारी मदद करो साहब

शिवपुरी… पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर आए एक पीडित ससुर ने अपनी ही बहु पर प्रताणना का आरोप लगाया है। पीडित ससुर हरविलास शाक्य निवासी कालामढ़ थाना बैराड़ ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया है कि उसके बेटे सुनील शाक्य की शादी 5 साल पहले हर्सी बंदा थाना नरवर की मूलचंद शाक्य की बेटी पूनम के साथ सामूहिक विवाह सम्मेलन में हुआ था।

पीड़ित ने बताया कि उसकी बहु पूनम लगभग 2 साल पहले 22 जनवरी को उसके बेटे सुनील शाक्य को धोखे से अपने साथ ससुराल लेकर गई और उसके बाद से उसका बेटा गायब है। पीडित पिता का आरोप है कि उन्होंने बेटे की गुम इंसान की कायमी भी थाने में करा दी थी। उसके बाद भी बेटे का आज दिनांक तक कही कुछ पता नहीं चला। जब से बेटा गायब था तो दो साल से बहु भी अपने मायके में ही रह रही थी।

लेकिन बीते 2 माह पहले बहु आ धमकी और घर आकर रहने लगी। पीडित पिता ने बताया है कि जब से बहु वहां आई है वह पूरे परिवार को परेशान करने लगी। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब वह उसकी बहु ने घर पर ताला लगाकर घर पर कब्जा करने की कोशिश कर रही है। जिसके चलते पीडित ससुर ने इस बहु से छुटकारा दिलाने की गुहार पुलिस अधीक्षक से लगाई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें