6 साल की मासूम की रेप करने के बाद हत्या के मामले में ग्रामीण नाराज,चुनाव वहिष्कार की दी धमकी।

6 साल की मासूम की रेप करने के बाद हत्या के मामले में ग्रामीण नाराज,चुनाव वहिष्कार की दी धमकी।

शिवपुरी….खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के बडौरा मजरा गांव की है। जहां बीते दिनों एक 6 साल की मासूम के साथ रेप और उसके बाद हत्या के मामले में इंसाफ दिलाने अब पूरा गांव एकजुट हो गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि अगर इस मासूम को इंसाफ नहीं मिलता तो वह करैरा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

विदित हो कि बीते फरवरी माह में अपने घर से भागवत कथा सुनने गई एक 6 साल की मासूम की लाश दूसरे दिन अर्धनग्न हालात में खेत में मिली थी। जब मासूम की लाश का पीएम कराया तो सामने आया कि मासूम की हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया है और उसके बाद उसकी गला घोटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है।
इस मामले मेें करैरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था। इस जघन्य अपराध के चलते प्रभारी मंत्री के निर्देश पर प्रशासन ने आरोपी को घर को भी जमींदोज कर दिया था। परंतु इसी बीच प्रशासन ने पीडिता के परिवार जनों को आश्वासन दिया था कि शासन की और से उन्हें आवास सहित अन्य योजनाओं का लाभ दिया जाएगा।

पीडिता के परिजनों को तो नहीं मिला आवास,आरोपी को दे दी कुटीर
अब इस मामले मेें ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के बाद पीड़ित परिवार को किसी भी प्रकार का लाभ नहीं मिला है इसके अतिरिक्त प्रशासन ने जिस आरोपी का मकान ढहा दिया था। उसी आरोपी के परिवार को कुटीर स्वीकृत करा दी गई। जबकि पीड़ित परिवार को आश्वाशन के बाद भी कोई भी योजना का लाभ नहीं दिया गया है।

मासूम के पिता का आरोप है कि यह क्षेत्रीय राजनेताओं के वजह से हुआ है। यहां के विधायक और मंत्री आरोपी के रिश्तेदार लगते हैं। इसी के चलते आरोपी परिवार की समय गुजर जाने के बाद पीछे से मदद की गई। यही वजह है कि बडोरा मजरा गांव के करीब 50 परिवार के 350 लोग मतदान का बहिष्कार कर अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

गांव के पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला। जबकि प्रभारी मंत्री से लेकर कलेक्टर-एसपी ने न्याय के साथ-साथ पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन दिया। लेकिन समय गुजर जाने के बाद न ही कोई कार्रवाई हुई और न ही कोई मदद मिली। इसी के चलते पूरा गांव इस बार मतदान का बहिष्कार करेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report