करैरा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव ने जिला निर्वाचन अधिकारी को की शिकायत शिकायत में लिखा 35 शासकीय कर्मचारी जो कर रहे है चुनाव को प्रभावित उन्हे हटाया जाए

करैरा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव ने जिला निर्वाचन अधिकारी को की शिकायत

शिकायत में लिखा 35 शासकीय कर्मचारी जो कर रहे है चुनाव को प्रभावित उन्हे हटाया जाए
कांग्रेस प्रत्याशी बोले फर्जी शिकायत मैने कोई शिकायत नहीं की

शिवपुरी…करैरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के नाम से जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर रविंद्र चौधरी से 35 शासकीय कर्मचारियों की शिकायत की गई है । लेकिन प्रत्याशी प्रागीलाल का कहना है कि ऐसी कोई शिकायत मैने नहीं की है किसी ने राजनीतिक द्वेष भावना के चलते मेरे लेटर पैड का फर्जी पत्र बनाकर यह शिकायत की गई है । जबकि मेरे द्वारा इसकी कोई शिकायत नहीं की गई है । मैने कलेक्टर को इस मामले के बारे में बता दिया है कि मेरे द्वारा ऐसी कोई शिकायत नहीं की गई है । कलेक्टर द्वारा फर्जी लेटर की जांच की जा रही है । जांच के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

क्या था शिकायत में?

प्रागीलाल जाटव के द्वारा की गई फर्जी शिकायत में कहा गया कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में 35 कर्मचारी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का काम कर रहे हैं। इन्हें क्षेत्र से बाहर किया जाना चाहिए। कांग्रेस प्रत्याशी के पत्र पर कलेक्टर ने तुरंत संज्ञान लिया था। उन्होंने कैरेरा के रिटर्निंग ऑफिसर को 24 घंटे में जांच प्रतिवेदन भेजने को कहा था। करैरा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के कथित पत्र में संजय गौतम, बृजेश शर्मा, केशव बरौदिया, कुवर लाल जाटव, राजेन्द्र नरवरिया, राजेश खटीक, जितेन्द्र गुर्जर, मुन्नालाल जाटव, विमला कोली, हरि बंसल, प्रभात रंजन राव, विजय गौतम, कमलेश परिहार, कोमल बघेल, ईश्वरी प्रसाद जौहरी, जगदीश प्रसाद राहुल, मनोज कुमार गौतम, फेरन सिंह जौहरी, अमर सिंह बरैया, छोटेलाल मौर्य, विजय सिंह जौहरी, दीपेन्द्र पाल, अरविन्द्र गौतम, रामचरण गौतम, एलएम बंसल, हरिओम पाठक, अरूपा कुमार, अरविन्द कुमार सड़ैया, राकेश जाटव, संतोष प्रजापति, मौकम ङ्क्षसह, घनश्याम जाटव, श्रीलाल बिजौलिया, बालेराम जाटव और रामसिंह जाटव शामिल है।

दूसरा पत्र जो कलेक्टर को लिखा गया

प्रागीलाल बोले विरोधियों की करतूत

प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव ने कहा कि राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर, मुझे चुनाव में नुकसान पहुंचाने के मकसद से मेरे किसी विरोधी ने कर्मचारियों की शिकायत की है। मुझे किसी कर्मचारी से शिकायत नहीं है। यह शिकायत पूरी तरह फर्जी और आधारहीन है। शिकायत के पत्र में प्रिंटिंग पत्र क्रमांक और दिनांक में त्रुटि स्पष्ट है। मेरे इस पत्र से फर्जी लेटर का मिलान कर सकते हैं। मेरे हस्ताक्षर भी कम्प्यूटर से कॉपीराइट कर किए गए हैं। साजिशकर्ता के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। जिन कर्मचारियों की शिकायत की गई, उन पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जाए। यदि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई होती है तो वह न्यायोचित नहीं होगी।

इनका कहना है

कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी ने कहा कि मेरे पास करैरा के कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव का पत्र आया था। उस पत्र के आधार पर मैंने करैरा के रिटर्निंग ऑफिसर को जांच के निर्देश दिए हैं। जांच प्रतिवेदन 24 घंटे के भीतर भेजने को कहा था। बाद में प्रागीलाल जाटव ने मुझे बताया कि उनका कथित लेटर फर्जी है। इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें