कार्यालय उद्घाटन के बाद भी अनूप गोयल ने दिया भाजपा के देवेंद्र जैन को समर्थन

कार्यालय उद्घाटन के बाद भी अनूप गोयल ने दिया भाजपा के देवेंद्र जैन को समर्थन

एक तरफ केजरीवाल बड़ी बड़ी बातें कर रहे है कि मध्यप्रदेश में भी हम अपना सिक्का जमायेंगें । वहीं दूसरी तरफ उनके तय किए प्रत्याशी भाजपा को समर्थन देते घूम रहे है । अनूप गोयल जुगाड करके आप पार्टी का टिकिट तो ले आए लेकिन समाज के दबाव के आगे झुक गए। आपको बता दे कि अनूप गोयल आज अपना नामांकन जमा करने वाले थे,आम आदमी पार्टी के चुनावी कार्यालय का भी दो दिवस पूर्व उद्घाटन भी हो चुका था। अब आम आदमी पार्टी अन्य किसी दूसरे उम्मीदवार को चुनाव में उतार सकती है।

भाजपा प्रत्याशी ने आज चाल चलते हुए आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी अनूप गोयल को चुनाव लड़ने से रोक दिया। अनूप गोयल के उपर समाज के नाम पर दबाव बनाया गया। अनूप गोयल ने आज अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित समाज की बैठक में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को अपना समर्थन देते हुए चुनाव न लड़ने की घोषणा कर दी।

जानकारी के अनुसार आज सुबह शहर की अग्रवाल धर्मशाला में अग्रवाल समाज की बैठक रखी गई थी। इस बैठक में भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन और आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी अनूप गोयल सहित अग्रवाल समाज के लगभग 1 हजार से अधिक लोग पहुंचे थे।

इस बैठक अग्रवाल समाज के लोगों ने अनूप गोयल को चुनाव लड़ने से मना किया और समाज के हित देवेन्द्र जैन के पक्ष के प्रचार करने को कहा गया। भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन ने भी अनूप गोयल से चुनाव ना लड़ने का आग्रह किया था। अनूप गोयल ने कहा कि में समाज का अध्यक्ष रहा हूं समाज के लोग चाहते थे कि में चुनाव ना लडू,इसलिए मैंने समाज बंधुओं के सामने चुनाव ना लड़ने की घोषणा कर दी और भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को अपना समर्थन दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें