पति के जुए खेलने की आदत के कारण पत्नी ने लगाई फांसी,8 माह गर्भ से थी,खनियाधाना का मामला

पति के जुए खेलने की आदत के कारण पत्नी ने लगाई फांसी,8 माह गर्भ से थी,खनियाधाना का मामला

शिवपुरी…खबर जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के अछरौनी गांव से है। जहां जुआ की आदत ने दो जिंदगीयां छीन ली। इसमें एक तो वह मासूम था जिसने अभी दुनियां भी नहीं देखी। इस मामले की सूचना पर पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नीचे उतारने का प्रयास किया। परंतु मृतिका के मायके पक्ष के लोगों ने शव को मीडिया की मौजूदगी में उतारने की जिद की। उसके बाद मीडिया मौके पर बुलाई तब कही जाकर परिजनों ने शव नीचे उतारने दिया।

जानकारी के अनुसार डोली पत्नि पवन साहू उम्र 23 साल निवासी अछरौनी ने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया। मृतिका के मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि शादी के बाद से पवन जुआ का आदि था। जिसके चलते पत्नि उसे रोकती तो वह उसे मारपीट करता था। साथ ही जुए में पैसे हार जाने के बाद वह पत्नि के साथ मारपीट करता था।

बताया गया है कि डोली की कोख में 8 माह का मासूम भी था जो ​इस दुनिया में आने से पहले ही मां के साथ अलविदा हो गया। बताया जा रहा है कि पति की इस आदत के चलते पति पत्नि में आए दिन विवाद होता रहता था और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। इस मामले की सूचना पर मृतिका के मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और लाश को उतारने से मना कर दिया। जिसके चलते रा​त में पुलिस कमरे को सील्ड कर आ गई। सुबह थाना प्रभारी रत्नेश यादव तहसीलदार कैलाश मालवीय दल के साथ मौके पर पहुंचे और गेट खोलकर लाश को उतारना चाहा तो परिजन भडक गए।

परिजनों ने ससुरालजनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए मीडिया की मौजूदगी में लाश को उतारने की बात कही। जिसके चलते प्रशासन ने मौके पर मीडिया बुलाई तब कही लाश को नीचे उतारा। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें